Filhaal 2: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन रिलीज होगा Akshay Kumar और Nupur Sanon के गाने का टीजर
Advertisement

Filhaal 2: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन रिलीज होगा Akshay Kumar और Nupur Sanon के गाने का टीजर

Filhaal 2 First Look: पोस्टर की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ब्लैक जैकेट और जींस पहनकर बाइक चलाते नजर आ रहे हैं. वहीं नुपुर सेनन उनके पीछे वाली सीट पर बैठी हुई हैं और उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बाहों में भर रखा है.

अक्षय कुमार और नुपुर सेनन

नई दिल्ली: साल 2019 में रिलीज हुआ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नुपुर सेनन (Nupur Sanon) का म्यूजिक वीडियो फिलहाल जमकर वायरल हुआ था. गाना काफी तेजी से लोगों की जुबान पर चढ़ गया था और ये आज तक लोगों के जेहन में बना हुआ है. गाने को गाया था बी.प्राक ने और इसे लिखा था जानी ने.

रूह को छू लेगा ये गाना

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर शेयर करते हुए खिलाड़ी कुमार ने लिखा, 'और दर्द जारी है... अगर फिलहाल ने आपके दिलों को छुआ था तो फिलहाल 2 मोहब्बत आपकी रूह को छू लेगा. फर्स्ट लुक शेयर कर रहा हूं. जुड़े रहिए, क्योंकि टीजर 30 जून को रिलीज हो रहा है.'

कैसा है नुपुर अक्षय का लुक
पोस्टर की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ब्लैक जैकेट और जींस पहनकर बाइक चलाते नजर आ रहे हैं. वहीं नुपुर सेनन उनके पीछे वाली सीट पर बैठी हुई हैं और उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बाहों में भर रखा है. जाहिर है कि फैंस इस गाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. पोस्ट किए जाने के महज कुछ घंटों में इस पोस्टर को लाखों लाइक्स मिल गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिलहाल-2 के जरिए छाएगा वही जादू
कॉमेंट सेक्शन में ढेरों यूजर्स ने गाने को लेकर प्यार जाहिर किया है. बता दें कि जानी और बी.प्राक की जोड़ी सुपरहिट रही है. जानी के लिखे और बी.प्राक के गाए गाने सुपरहिट रहे हैं और अब देखना होगा कि फिलहाल 2 क्या इस सिलसिले को जारी रख पाएगा.

ये भी पढ़ें: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे 'Taarak Mehta...' के नट्टू काका, मुश्किल दौर में भी करते रहे काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news