रिलीज हुआ Ammal Malik का ये धांसू गाना, दर्शकों से मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस

अमाल मलिक (Aamal Malik) का पहला पॉप सिंगल 'तू मेरा नहीं' बड़ी उम्मीदों और विश्वास के साथ रिलीज किया है.

रिलीज हुआ Ammal Malik का ये धांसू गाना, दर्शकों से मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अमाल मलिक (Aamal Malik) का पहला पॉप सिंगल 'तू मेरा नहीं' बड़ी उम्मीदों और विश्वास के साथ रिलीज किया गया है. एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ, सुनील शेट्टी, मेलोडी क्वीन श्रेया घोषाल, सुनिधि चौहान, हनी सिंह, रोचक कोहली, म्यूजिक कंपोजर शेखर रावजियानी, प्रकृती कक्कड़ और सुकर्ती कक्कड़ के साथ-साथ अमालीयंस की सेना को भी मलिक के पहले इंडिपेंडेंट सॉन्ग का बेसब्री से इंतजार था, और अब यह गाना रिलीज कर दिया गया है.

इस नए सिंगल को सुपर स्पेशल तरीके से पेश करते हुए, अमाल ने इसकी आधिकारिक रिलीज से पहले ही यूट्यूब पर लाइव आकर दर्शकों और श्रोताओं को आश्चर्यचकित कर दिया. संगीतकार-गीतकार-गायक, जिन्हें युवा श्रोताओं के साथ एक अटूट संबंध रखने के लिए जाना जाता है, उन्होंने यूट्यूब प्रीमियर के माध्यम से उनके साथ बातचीत भी की. स्वतंत्र संगीत का जश्न मनाते हुए, अमाल ने अपनी पॉप डेब्यू की अपेक्षाओं  को ध्यान में रखते हुए इस गाने को धूमधाम से पेश किया.

इस साल के अल्टीमेट हार्टब्रेक सॉन्ग को अमाल मलिक द्वारा संगीतबद्ध और स्वरबद्ध किया गया है और इसके बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं. इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में इंटरनेट सेंसेशन अदिति बुधाथोकि और अमाल मलिक नजर आएंगे. एक संगीतकार के रूप में अमाल के अद्भुत काम और सिनेमेटिक म्यूज़िक में उनके योगदान को ध्यान में रखते हुए, यह गाना श्रोताओं के दिलों को जीतने और मॉर्डन पॉप शैली में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है.

अमाल कहते हैं कि मैंने हमेशा संगीत को जुनून, प्यार और ईमानदारी के साथ बनाया है. 'तू मेरा नहीं' के साथ मैंने चुनिंदा एलीमेंट्स को संगीत कौशल के साथ और दृष्टिगत रूप से  दुबई की अलौकिक सुंदरता के साथ पेश किया है. इस गानें में रेगिस्तान जैसे अकेलेपन का भी आपको अहसास होगा जो लाइव म्यूजिशियन्स की कला और विराग सर द्वारा लिखे गए बोल पर भी विशेष रूप से प्रकाश डालता है. 'तू मेरा नहीं' को  रिलीज से पहले ही दर्शकों से जो प्यार मिला है उसका मैं बेहद आभारी हूं और अब जब ये गाना रिलीज हो गया है तो मैं उम्मीद करता हूं कि इसे और भी ज्यादा प्यार मिलेगा.

उन्होंने आगे कहा कि सोनी म्यूज़िक को मेरी शुकामनाएं कि वे नई चीजों को बढ़ावा दे रहे हैं. किसी भी गाने के ऑडियो को वीडियो से पहले रिलीज करने का काम एक आर्टिस्ट कतई नहीं करता जब तक कि वह गाना किसी बड़ी फिल्म या कंपनी से जुड़ा हो. इस गाने में जो आत्मीय अहसास और सिनेमेटिक अनुभव है, उसे लेकर हमें विश्वास है कि यह गाना सबका दिल जरूर जीतेगा. मैं इसके कई वोकल कवर्स, इंस्ट्रुमेंटल कवर्स और डांस कवर्स देख रहा हूं. मैं हर अमालीयन को उसी रोमांच की शुभकामनाएं देता हूं जो इस समय मैं अनुभव कर रहा हूं.

सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा प्रस्तुत इस गाने को अमाल मलिक ने कंपोज और स्वरबद्ध किया है, जिसमें वे और अदिति बुधाथोकि नजर आएंगे. रश्मि विराग द्वारा लिखा गया यह गाना ' तू मेरा नहीं' सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.