Bachpan Ka Pyaar को गुजराती सिंगर Kamlesh Barot ने था गाया, बच्चे के अंदाज ने गाने को कर दिया वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों 'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) की धूम है. हर कोई इस गाने पर अपने वीडियोज बना रहा है और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है. लेकिन क्या आप इस गाने के असली गायक को जानते हैं?

Bachpan Ka Pyaar को गुजराती सिंगर Kamlesh Barot ने था गाया, बच्चे के अंदाज ने गाने को कर दिया वायरल
डिजाइन फोटो

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर लोग 'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) पर परफॉर्म करते दिख ही जाते हैं. छत्तीसगढ़ के सहदेव ने जब यह गाना गाया तो रातों-रात स्टार बन गया. लेकिन क्या आप इस गाने के असली सिंगर को जानते हैं? 

खूब वायरल हो रहा है 'बचपन का प्यार'

कुछ दिनों पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक बच्चा अपनी बुलंद आवाज में 'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) गा रहा था. उसके गाए गाने की एक क्लिप सोशल मीडिया पर पहुंच गई. अब हर स्टार/सेलिब्रिटी इस गाने पर वीडियो बना रहा है. सहदेव का वो वीडियो इतना चर्चित हो गया है कि राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उससे मुलाकात की. उसका गाना लाइव सुना और उसकी खूब तारीफ की. मगर क्या आपको पता है कि ये 'जाने मेरी जानेमन' गाना आया कहां से?

'बचपन का प्यार' के असली सिंगर

'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) को गुजरात के एक आदिवासी लोकगायक कमलेश बरोट (Kamlesh Barot) ने गाया है. इसके बोल लिखे हैं राइटर पी.पी. बरिया ने और म्यूजिक है मयूर नदिया का. यह गाना आठ अप्रैल 2019 को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. इस गाने को अब तक 5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

 

 

2019 में रिकॉर्ड किया था गाना

आपको बता दें, सहदेव का यह वायरल गाना साल 2019 में रिकॉर्ड किया गया था. सहदेव से उसके टीचर ने गाना गाने को कहा. बच्चे ने जब गाना शुरू किया, तो टीचर ने उसकी रिकॉर्डिंग कर ली और उस वीडियो को कर दिया सोशल मीडिया के हवाले. फिर क्या था साल 2021 में आके यह गाना वायरल हो गया और लोग बनाने लगे इस पर अपने वीडियो. 

यह भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आया ये बड़ा फिल्ममेकर, सेलेब्स को सुनाई खूब खरी-खोटी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.