Zee Rozgar Samachar

Pawan Singh ने Akshara Singh को मारा ताना, बोले- जिससे फंसेगी उसी को डसेगी

बीते 3 दिनों में पवन सिंह (Pawan Singh)और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) दोनों के गाने रिलीज हुए हैं. गानों के बोल देखें तो समझ आएगा कि ये दोनों किस तरह एक-दूसरे पर सुरीले कटाक्ष कर रहे हैं. पवन सिंह के गाने का टाइटल- 'जिससे फंसेगी, उसी को डंसेगी' है. वहीं अक्षरा के गाने का टाइटल है- 'जिसका चाटता है उसी को काटता है'.

 Pawan Singh ने Akshara Singh को मारा ताना, बोले- जिससे फंसेगी उसी को डसेगी
पवन सिंह और अक्षरा सिंह (फाइल फोटो)

मुंबई: भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh)और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अब गानों के जरिये जंग लड़ने की ठानी है. यह बात किसी समय रिलेशनशिप में रहे दोनों स्‍टार्स के हाल ही में रिलीज हुए गाने के बोलों से साफ नजर आती है. इनके गानों में दुश्मनी है, बेवफाई की बातें हैं, करारा दर्द, तो प्‍यार और धमकी भी है. 

गानों के जरिये निकाल रहे भड़ास! 
बीते 3 दिनों में पवन और अक्षरा दोनों के गाने रिलीज (Song Release) हुए हैं. गानों के बोल देखें तो समझ आएगा कि ये दोनों किस तरह एक-दूसरे पर सुरीले कटाक्ष कर रहे हैं. पवन सिंह के गाने का टाइटल- 'जिससे फंसेगी, उसी को डंसेगी' है. वहीं इसकी लिरिक्‍स में प्‍यार में फंसने से लेकर धोखा खाने तक का जिक्र है. 

ये भी पढ़ें: Manoj Tiwari की बेटी का नाम आया सामने, पत्‍नी-बड़ी बेटी के नाम से जुड़ा है कनेक्शन

2 मिनट 58 सेकेंड के वीडियो में भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) के लिए मशहूर पवन सिंह ने इस गाने को हिन्दी में गाया है और गाने का पिक्चराइजेशन भी बहुत खूबसूरत से किया है.

 

अक्षरा ने किया पलटवार 
गाने के जरिये इस तरह निशाना बनने के बाद अक्षरा कहां चुप बैठने वाली थीं. उन्‍होंने भी एक गाना रिलीज करके करारा जबाव दिया. अक्षरा के गाने का टाइटल है- 'जिसका चाटता है उसी को काटता है'. इतना ही नहीं अक्षरा यहीं नहीं रूकीं उन्‍होंने गाने को शेयर करते हुए कैप्‍शन भी जबरदस्‍त दिया. अक्षरा ने गाने के कैप्शन में लिखा है, 'ये लो जी अब ये सुनो.' साथ ही पोस्टर पर अक्षरा के साथ एक डॉगी का पिक्चर लगा हुआ है. 3 मिनट 23 सेकेंड के वीडियो (Video) में गाने की आखिरी लाइन- 'अभी मौन हूं, आगे पता चलेगा कि कौन हूं' तो कमाल की है. इसमें साफ तौर पर अक्षरा ने पवन को धमकी दी है,  

एक समय में भोजपुरी इण्‍डस्‍ट्री (Bhojpuri Industry) की हिट जोड़ी रहे इन स्‍टार्स के रिश्‍ते में काफी समय पहले ही खटास आ चुकी है. जब पवन ने अचानक ज्योति सिंह से शादी कर ली थी. पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसमें प्रतिज्ञा, धड़कन, सत्या, सौगंध गंगा मैया की आदि शामिल हैं. इनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में भी उनकी केमेस्‍ट्री खूब जमी लेकिन बाद में मामला बिगड़ गया. अब वे अक्‍सर गानों के जरिए एक-दूसरे के प्रति अपनी नफरत का इजहार करते रहते हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.