Zee Rozgar Samachar

Darshan Rawal और Tulsi Kumar लेकर आ रहे हैं म्यूजिक सिंगल, इस दिन होगा रिलीज!

 यह गाना एक ऐसी जोड़ी के बारे में हैं, जो साथ रहना चाहते हैं, लेकिन कुछ ऐसी परिस्थितियों के चलते उन्हें मजबूरन अलग होना पड़ता है, जिन पर उनका बस नहीं है.

Darshan Rawal और Tulsi Kumar लेकर आ रहे हैं म्यूजिक सिंगल, इस दिन होगा रिलीज!
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: मशहूर गायक दर्शन रावल (Darshan Rawal) और गायिका तुलसी (Tulsi Kumar) कुमार एक गीत के लिए हाथ मिलाया है, जिसका शीर्षक 'तेरे नाल (Tere Naal)' है. यह गाना एक ऐसी जोड़ी के बारे में हैं, जो साथ रहना चाहते हैं, लेकिन कुछ ऐसी परिस्थितियों के चलते उन्हें मजबूरन अलग होना पड़ता है, जिन पर उनका बस नहीं है.

तुलसी इस बारे में कहती हैं, "यह दर्शन के साथ मेरा पहला गीत है और मुझे ऐसा लगा कि हमारी आवाज साथ में अच्छी लगती है. दर्शन ने मेरी आवाज और लहजे को ध्यान में रखते हुए इसके संगीत पर गजब का काम किया है, जो इसकी एक और विशेषता है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by #TereNaal Tulsi Kumar (@tulsikumar15) on

वह आगे कहती हैं, "हम दोनों के ही प्रशंसक काफी लंबे समय से चाहते थे कि हम साथ में काम करें और आखिरकार ऐसा हो रहा है. इस खूबसूरत गीत को लेकर मुझमें काफी सकारात्मकता है."

दर्शन ने इस बारे में कहा, "इस गाने पर काम कर बहुत मजा आया और यह कुछ ऐसा है, जिसे मैं अपनी जिंदगी भर याद रखूंगा. हालांकि मौजूदा हालात के चलते इसके आने में कुछ देरी हो सकती है. इस बेहतरीन गाने का श्रेय मैं तुलसी को देना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने एक सीमित समय में इसे काफी अच्छे से रिकॉर्ड किया और फिल्माया."

टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत 'तेरे नाल' को जल्द ही जारी किया जाएगा. इसे गुरप्रीत सैनी और गौतम शर्मा द्वारा लिखा गया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.