Zee Rozgar Samachar

Darshan Rawal के गाने 'एक तरफा' ने मचाई धूम, एक ही दिन में मिले 1 करोड़ व्यूज

 दर्शन ने 15 जुलाई को इसे रिलीज किया था. इस रोमांटिक गीत को दर्शन ने गाने के साथ खुद कम्पोज भी किया है और यंगवीर ने इसके बोल लिखे हैं.

Darshan Rawal के गाने 'एक तरफा' ने मचाई धूम, एक ही दिन में मिले 1 करोड़ व्यूज

नई दिल्ली: प्लेबैक सिंगर दर्शन रावल (Darshan Rawal) के हालिया मानसून गीत 'एक तरफा' को ऑनलाइन 1 करोड़ 89 लाख अधिक व्यूज मिल चुके हैं. दर्शन ने 15 जुलाई को इसे रिलीज किया था. इस रोमांटिक गीत को दर्शन ने गाने के साथ खुद कम्पोज भी किया है और यंगवीर ने इसके बोल लिखे हैं.

दर्शन ने कहा, "मुझे खुशी है कि 'एक तरफा' को इस कदर सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली हैं. मानसून के मौसम के दौरान किसी एक गाने को रिलीज करना एक परंपरा जैसी बन गई है और अब तक इसका नतीजा काफी बेहतरीन रहा है."

उन्होंने कहा, "मेरे प्रशंसक हमेशा काफी सपोर्टिव रहे हैं, जो मुझे बेहतर संगीत बनाने की दिशा में कड़ी मेहनत करते रहने के लिए प्रेरित करते हैं. 'एक तरफा' के सफर की शुरुआत अभी हुई है और उम्मीद करता हूं कि इसे दुनिया भर से संगीत प्रेमियों से यथासंभव प्यार मिले."

इससे पहले दर्शन 'हवा बनके' और 'बारिश लेते आना' जैसे गीत गा चुके हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.