Vivek Agnihotri ने बूढ़े माता-पिता पर लिखी इमोशनल कविता, सुनकर भर आएंगी आंखें
Advertisement
trendingNow1672690

Vivek Agnihotri ने बूढ़े माता-पिता पर लिखी इमोशनल कविता, सुनकर भर आएंगी आंखें

विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने सोशल मीडिया पर अपने तरीके से कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने की कोशिश की है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दुनिया को इस घातक कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की चपेट से जल्द मुक्ति मिलना मुश्किल लगता है. इस दौरान मनोरंजन जगत की हस्तियां सुरक्षित रहने का संदेश फैलाने के लिए कई रचनात्मक तरीके अपना रही हैं, ताकि सब मिलकर इस वायरस को जल्द से जल्द खत्म कर सकें. बुजुर्गों में कोरोना वायरस संक्रमण का जोखिम ज्यादा है. लिहाजा इस दौरान हमारे बूढ़े माता-पिता का ध्यान देना बहुत महत्वपूर्ण है. 

  1. बुजुर्गों में कोरोना वायरस संक्रमण का जोखिम ज्यादा है
  2. बूढ़े माता-पिता का ध्यान देना बहुत महत्वपूर्ण है
  3.  विवेक ने उस कविता को वीडियो में ढाला है

फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने सोशल मीडिया पर अपने तरीके से कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने की कोशिश की है. उनके एक फॉलोअर ने ट्विटर पर माता-पिता के लिए एक कविता समर्पित की थी, जो उनके दिल को छू गई. विवेक ने उस कविता को वीडियो में ढाला और अपने ट्विटर पर पेश किया.

उन्होंने वीडियो में कविता की शुरुआत करने से पहले उल्लेख किया, "दोस्तों इस लॉकडाउन (Lockdown) में आप अपने पैरेंट्स को याद कर रहे होंगे और जो उनके साथ हैं, उनका ख्याल रख रहे होंगे. इस संकट के समय में हमें अपने बूढ़े मां-बाप का ध्यान रखना बहुत जरूरी है. चूंकि अपने पैरेंट्स का ख्याल रखने की आप पर जिम्मेदारी है और उनके आशीर्वाद के बिना कुछ नहीं होता है. इस कविता सुनते वक्त अपने पास टीश्यू पेपर रखिए, क्योंकि आपको इसकी जरूरत लगेगी. तो मां और पापा के लिए छोटी-सी कविता आपके सामने."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pl keep some tissue papers while listening.

A post shared by Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri) on

निर्देशक फिलहाल 'स्कूल ऑफ क्रिएटिविटी' द फ्यूचर ऑफ लाइफ फेस्टिवल में व्यस्त हैं, जिसमें विवेक रंजन अग्निहोत्री रचनात्मकता और जीवन पर चर्चा करने के लिए नामचीन हस्तियों को आमंत्रित करेंगे. 'द फ्यूचर ऑफ लाइफ ' के बाद विवेक अग्निहोत्री अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू करेंगे, जिसका शीर्षक 'द कश्मीर फाइल्स' है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news