सोनाक्षी और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ सॉन्ग 'जरूरत' में नजर आए गायक Ajay Keswani

सॉन्ग 'जरूरत' का मकसद लोगों को एक-दूसरे की मदद करने के बारे में शिक्षित करने और बहुत अंधेरे समय में रोशनी की एक किरण उत्पन्न करना है. 

सोनाक्षी और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ सॉन्ग 'जरूरत' में नजर आए गायक Ajay Keswani

नई दिल्ली: दुबई के लोकप्रिय गायक अजय केसवानी (Ajay Keswani) अपने रोमांटिक, पार्टी और सूफी ट्रैक के लिए जाने जाते हैं, उन्हें हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग 'जरूरत' में दिखाया गया है, जो आशा का एक अभियान है जो समाज में आशा जगाने की कोशिश करता है. गुजर जाएगा इस गाने के निर्माता वरुण प्रभुदयाल गुप्ता एक और खूबसूरत सोंग हमारे समक्ष लेकर आए हैं. सॉन्ग 'जरूरत' का मकसद लोगों को एक-दूसरे की मदद करने के बारे में शिक्षित करने और बहुत अंधेरे समय में रोशनी की एक किरण उत्पन्न करना है. 

इस गीत के वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा की कहानी भी है. इस गाने में पिता और बेटी की जोड़ी पहली बार एक साथ स्क्रीन पर आए हैं. अजय केसवानी कहते हैं,  'इस सामाजिक अभियान में शामिल होना बहुत खुशी की बात है. यह गीत समाज में चल रहे मुद्दों को उजागर करता है और भारतीय नागरिकों एक बंधन में जोड़ता हुआ नजर आता है. मैं Viral Motani (निर्माता) का भी बहुत आभारी हूं क्योंकि उन्होंने मुझे इस खूबसूरत प्रोजेक्ट में शामिल होने और गाने का मौका दिया और मैं वास्तव में उनका शुक्रगुजार हूं'.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय केसवानी ने संगीत उद्योग में काफी काम किया है. उन्होंने 'हमसाया' गीत के साथ शुरुआत की थी, जिसे टी सीरीज द्वारा लॉन्च किया गया था और संजीव अजय ने संगीतबद्ध किया था. उसके बाद, उन्होंने अपने जोड़ीदार संजीव अजय के साथ एक संगीतकार के रूप में 11 फिल्म साइन कीं. जिनमें वह संगीतकार और गीतकार भी हैं. मार्केटिंग बैकग्राउंड से हटकर अजय ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है और लगातार 2 साल तक उन्हें 'स्टार ऑफ द ईयर' के रूप में सम्मानित किया गया है.

सॉन्ग 'जरूरत' को युवाओं तक पहुंच बनाने के लिए इसमें रैपर 'मुहफ़ाद' भी शामिल हैं. इसके साथ वीडियो में डॉ. किरण बेदी, पद्म विभूषण डॉ. सोनल मानसिंह (संसद सदस्य), लक्ष्मी अग्रवाल, लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी, एनी चोयिंग ड्रोलमा जैसी हस्तियों ने भी इस सामाजिक अभियान पहल में हाथ मिलाया है. गाने में सिमरन चौधरी, वायलिन, श्रुति शर्मा जैसे प्रख्यात कलाकार भी हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.