Gajendra Verma ने मन्नारा चोपड़ा संग मचाया धमाल, 'ना होना तुमसे दूर' को मिले लाखों व्यूज
Advertisement

Gajendra Verma ने मन्नारा चोपड़ा संग मचाया धमाल, 'ना होना तुमसे दूर' को मिले लाखों व्यूज

सुपरहिट सॉन्ग 'तेरा घाटा' फेम सिंगर गजेंद्र वर्मा (Gajendra Verma) का नया गाना भी जबर्दस्त वायरल हो रहा है. डॉ. प्रांजल खेवलकर द्वारा निर्मित सॉन्ग 'ना होना तुमसे दूर' (Na Hona Tumse Door) रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इस गाने को एक दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: सुपरहिट सॉन्ग 'तेरा घाटा' फेम सिंगर गजेंद्र वर्मा (Gajendra Verma) का नया गाना भी जबर्दस्त वायरल हो रहा है. डॉ. प्रांजल खेवलकर द्वारा निर्मित सॉन्ग 'ना होना तुमसे दूर' (Na Hona Tumse Door) रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इस गाने को एक दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है. इसलिए इस गाने को महज 5 दिन में 25 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में गजेंद्र के साथ एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) रोमांस करती दिख रही हैं. 

  1. 'तेरा घाटा' फेम सिंगर का नया गाना रिलीज
  2. गाना रिलीज होते ही हुआ वायरल
  3. अब मिल चुके हैं 25 लाख से ज्यादा व्यूज

कश्मीर की सुंदर वादियों में रोमांटिक सॉन्ग 

इस सॉन्ग वीडियो में मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और गजेंद्र वर्मा (Gajendra Verma) की खूबसूरती लव स्टोरी के साथ कश्मीर की सुंदर वादियां भी लोगों को पसंद आ रही हैं. इस गाने को हसीन फिजाओं में फिल्माया गया है, जो इसे और भी रोमांटिक टच देता है. 

 

देखने वालों को याद आया प्यार

यह गाना समर प्रोडक्शंस द्वारा लॉन्च किया गया है. वहीं, इस गाने ने रिलीज होने के साथ ही म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ दी है. इतना ही नहीं, यह गाना गजेंद्र वर्मा और मन्नारा चोपड़ा के बीच बेजोड़ केमिस्ट्री को दर्शाता है, जिसे देख लोगों को भी गाने से प्यार हो रहा है. क्योंकि यह गाना हर इंसान को अपना प्यार याद दिलाने वाला है.

'तेरा घाटा' हुआ था लंबे समय ट्रेंड

वैसे, यह पहली बार नहीं है कि गजेंद्र वर्मा ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा हो. इससे पहले भी उन्होंने अपने गीत 'खालीपन' से हर खाली दिल में कई भाव भर दिए थे. वहीं, 'तेरा घाटा' को भी मिलियंस में व्यूज मिले, जिसे सुन दर्शकों को प्यार को खोने या छोड़ने के वास्तविक अर्थ का एहसास हुआ. ठीक वैसे ही, एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा भी एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. बता दें कि साउथ सिनेमा में मन्नारा अपने काम के लिए काफी मशहूर हैं. 

ये है टीम 

बता दें कि, प्रांजल खेवलकर द्वारा निर्मित 'ना होना तुमसे दूर' का निर्देशन अमन प्रजापत ने समर प्रोडक्शंस के बैनर तले वर्चुअल प्लैनेट म्यूजिक के सहयोग से रिलीज किया गया है. गाने को अब तक 2,505,701 बार देखा जा चुका है.

इसे भी पढ़ें: इतनी हॉट हो गई 'बंटी तेरा साबुन...' वाली क्यूट लड़की, PHOTOS देख नहीं होगा यकीन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news