कोरोना काल में लोगों को जागरूक कर रहा ये बेहतरीन गाना, Bollywood Celebs ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड अलग अलग तरीके से लोगों का हौसला बढ़ा रहा है और एंटरटेन कर रहा है.

कोरोना काल में लोगों को जागरूक कर रहा ये बेहतरीन गाना, Bollywood Celebs ने शेयर किया वीडियो
फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) पूरी तरह से भारत में पैर पसार चुका है और रोगियों की संख्या में लागातार वृद्धि ही हो रही है. ऐसे में बॉलीवुड अलग अलग तरीके से लोगों का हौसला बढ़ा रहा है और एंटरटेन कर रहा है. चाहे कविता के माध्यम से हो या कॉमेडी के माध्यम से, मल्टीपल वीडियोज के माध्यम से हो या फिर अपने आप को घर में बंद रखने के तरीके से, बॉलीवुड (Bollywood) का हर सदस्य पूरी कोशिश कर रहा है कि सभी लोग कोरोना जैसी महामारी का एक साथ मिलकर सामना करें. 

इसी तर्ज में एक नया गाना रिलीज किया गया है. जिसमें जूही चावला, शक्ति कपूर, दिव्या दत्ता, अर्चना पूरन सिंह, गौतम रोडे, रणवीर बरार जैसे कई सितारे फीचर किए गए हैं. फैंस को बॉलीवुड सेलेब्स का यह प्रयास काफी पसंद आ रहा हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर 11,255 व्यूज मिल चुका है. इस गाने के बोल है, 'हम एक हैं' (Hum Ek Hai) . इस वीडियो को जूही चावला ने अपने इंस्टग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'हम एक है, गीत आज रिलीज हो रहा है. 'हम एक है' एक वैश्विक महामारी के समय में एकता और शांति फैलाने की पहल है. गायक और संगीतकार- बिस्वजीत घोष, गीतकार- श्री सिंधु, म्यूजिक प्रोडक्शन- रूपक अय्यर, फ्लेज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, सह-निर्माता- मौसाम शाह हैं.'

हाल ही में इसी भावना को सुंदर गीत के जरिए पेश किया था फिल्म, टीवी और संगीत की दुनिया से जुड़े निर्माता ने. 12 टीवी और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने स्क्रीन पर आकर अपील की कि आज घरों में रहना ही देश प्रेम है और इसके लिए खुद ही नहीं, सबको साथ लेकर चलना होगा. इस वीडियो में एक्टर ऐश्वर्या सखुजा, अली असगर (Ali Asgar), दीपिका सिंह गोयल (Deepika Singh), हुसैन कुवाजरेवाला (Hussain Kuwajerwala), करणवीर बोहरा (Karanveer Bohra), निशांत मलकानी, रोहित राज गोयल, शरद मल्होत्रा, टीना कुवाजरेवाला, टेरेंस लेविस (Terence Lewis) और विपुल राय शामिल थें.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.