MNS से मांफी मांगकर T-Series सोशल मीडिया ट्रेंड में, देखिए मजेदार MEMES

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हूआ #TseriesApologiseMNS, अब लोग भूषण कुमार और उनकी पत्नी दिव्या खोंसला को लेकर मजेदार MEME शेयर कर रहे हैं.

MNS से मांफी मांगकर T-Series सोशल मीडिया ट्रेंड में, देखिए मजेदार MEMES
फाइल फोटो

नई दिल्ली: जब से बीते दिनों वीडियो शेयर करके सोनू निगम ने टी सीरीज कंपनी पर म्यूजिक माफिया होने का आरोप लगाया है तब से ही भूषण कुमार और उनकी कंपनी चर्चा में हैं. लेकिन इसी बीच भूषण कुमार ने एक बड़ी गलती भी कर दी जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर यूजर्स के हेट कमेंट का शिकार हुए. दरअसल हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam) के 'मरजावां' सीरीज के 'किन्ना सोना’ (Kinna Sona) गाने को रिलीज किया गया. लेकिन रिलीज के दो दिन बाद ही टी-सीरीज ने वीडियो को प्रइवेट कर दिया. इतना ही नहीं कंपनी को इस बात के लिए खुले आम माफी भी मांगनी पड़ी. 

भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने वीडियो जारी कर इस गाने को रिलीज करने के लिए माफी मांगी. जिसके बाद अब Twitter पर #TseriesApologiseMNS ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर काफी मजेदार MEME शेयर किए जा रहे हैं. यहां हम आपको कुछ ऐसे ही सबसे फनी MEMES दिखाने जा रहे हैं. 

 

 

 

 

 

 

आपको बता दें कि कंपनी को माफी इसलिए मांगनी पड़ी क्योंकि ट्विटर पर 'टेक डाउन आतिफ असलम सॉन्ग' ट्रेंड करने लगा. टी-सीरीज ने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के प्रतिबंध के बावजूद आतिफ असलम के 'किन्ना सोना' गाने को रिलीज किया और यह गीत ट्विटर के ट्रेंड से लेकर यूट्यूब तक उपलब्ध था. यह कदम प्रशंसकों द्वारा टी-सीरीज का पूरी तरह से बहिष्कार करने की मांग के बाद उठाया गया.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.