रोमांटिक सॉन्ग Tu Jo Mila ने जीता लोगों का दिल, VIDEO को मिले इतने व्यूज
Advertisement

रोमांटिक सॉन्ग Tu Jo Mila ने जीता लोगों का दिल, VIDEO को मिले इतने व्यूज

Tu Jo Mila: रोमांटिक म्यूजिक का जलवा आज भी बरकरार है,  म्यूजक वीडियो 'तू जो मिला' ( Tu Jo Mila) के वीडियो को महज 5 दिन में लाखों व्यूज हासिल हो चुके हैं. 

रोमांटिक सॉन्ग Tu Jo Mila ने जीता लोगों का दिल, VIDEO को मिले इतने व्यूज

नई दिल्ली: बॉलीवुड सॉन्ग हों या कोई म्यूजिक सिंगल सभी जगह रोमांटिक गानों की बादशाहदत अब भी बरकरार है. अब हाल ही में रिलीज हुआ मशकबीन (Mashakbeen Studios) का सॉन्ग  'तू जो मिला' ( Tu Jo Mila) यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है. गाने को कुछ ही दिनों में कई लाख व्यूज हासिल हो चुके हैं. 

27 को हुआ टीजर लॉन्च

जब 27 अगस्त को Youtube पर इसका टीजर लॉन्च किया गया था, तब एक हफ्ते के भीतर ही उसे हजारों व्यूज मिले थे. दर्शनीय लोकेशन्स और बेहतरीन सिनेमैटोग्राफी ऑडियो-विजुअल सिंक्रोनाइजेशन को इतना खूबसूरत बना देते हैं, कि पूरा गाना सुनने वालों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं. इस गाने की खूबसूरती यह है कि इसमें दिखाई गई कहानी भी काफी रोमांटिक है. जो हर प्यार करने वाले को दिल के करीब लगती है. 

रोमांटिक कपल ने जीता दिल

हैंडसम भरत बोपन्ना ने विरानिका शेट्टी के साथ स्क्रीन पर अच्छी अदाकारी पेश की है. बोपन्ना ने बेहतरीन एक्टिंग की है वहीं विरानिका भी जहां देखने में दिलकश उतनी ही अच्छी एक्ट्रेस हैं. धुनों पर प्रदर्शन बहुत ही शानदार है. 'तू जो मिला' आपके दिल के तार झंझनाने के लिए तैयार है. 

ये है पूरी टीम

कमल जोशी ( MD. mashakbeen Studio) द्वारा निर्मित और वशिष्ठ द्वारा निर्देशित, संगीत एल्बम में एक्टर भरत बोपन्ना और विरानिका शेट्टी हैं. गीत राम्या अय्यर द्वारा लिखे गए हैं और लक्ष्मीकांत फुंडे की जीवंत आवाज ने टीनू अरोड़ा द्वारा संगीतबद्ध किया है.

इसे भी पढ़ें: Palak Tiwari ने चुस्त ड्रेस में दिखाईं बोल्ड अदाएं, VIDEO पर मर-मिटे फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news