अगर मीका सिंह की दुल्हन बनने की है ख्वाहिश, यहां जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई
Advertisement

अगर मीका सिंह की दुल्हन बनने की है ख्वाहिश, यहां जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई

मीका सिंह जल्द ही टेलीविजन पर अपना स्वयंवर रचाने वाले हैं. ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ नाम के इस रियलिटी शो को स्टार भारत पर प्रसारित किया जाएगा. मीका ने शेयर किया वीडियो.

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में अपना सिक्का जमाने वाले मीका सिंह (Mika Singh) जल्द ही अपने लिए वोटी ढूंढ़ने वाले हैं. 44 साल के मीका अब जाकर अपना घर बसाने की सोच रहे हैं और इसलिए उन्होंने अपने स्वंयवर का ऐलान किया है. मीका सिंह का नाम यूं तो कई हसीनाओं के साथ जुड़ा लेकिन घर किसी के भी साथ नहीं बस पाया, लेकिन अब लगता है कि मीका सात फेरे ले ही लेंगे.  

  1. मीका का स्वयंवर
  2. मीका को अपनी वोटी की तलाश
  3. जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई

नेशनल टीवी पर रचाएंगे स्वयंवर

मशहूर बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) अब जल्द ही अपने जीवन साथी की तलाश शुरू करने वाले हैं. विवादों से गहरा नाता रखने वाले गायक मीका सिंह जल्द ही टेलीविजन पर अपना स्वयंवर रचाने वाले हैं. देशभर के लोगों को अपने गानों पर नचाने वाले मीका अब अपनी बारात की तैयारियां करने में जुट गए हैं. आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहने वाले मीका सिंह इस बार अपने स्वयंवर को लेकर चर्चा में हैं. सिंगर ने बीते महीने ही इस बारे में खुलासा किया था कि वह जल्द ही नेशनल टीवी पर अपना स्वयंवर रचाने वाले हैं.

मीका ने शेयर किया वीडियो

अब मीका सिंह (Mika Singh) ने इस बारे में पुष्टि करते हुए हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मीका अकेलेपन से हारे और जीवन साथी की तलाश के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, मीका को है अपने जीवन साथी की तलाश, किस खुशनसीब पर आएगा मीका का दिल? इसके साथ ही वीडियो में इस रिएलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए रजिस्ट्रेशन की डेट और लिंक भी दी गई है.

मीका को वोटी की तलाश

‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ नाम के इस रियलिटी शो को स्टार भारत पर प्रसारित किया जाएगा. शेयर किए गए शो के इस प्रोमो वीडियो में मीका (Mika Singh) अपना दर्द बयां करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में मीका कहते हैं, लंदन हो पेरिस हो या झुमरी तलैया, इतनी शादियां और पार्टियां होती हैं और मेरी ही गानों पर लाखों दिल और रिश्ते जुड़ते हैं, लेकिन मैंने कभी सोचा ही नहीं कि मेरे दिल के कनेक्शन का क्या?

8 मई है लास्ट डेट

मीका (Mika Singh) आगे कहते हैं कि मैं सोच रहा हूं कोई सोनी कुड़ी लव के ना उसको अपनी लाइफ पाटनर बना लूं? कोई ना जाने ये अकेलेपन, कोई न समझे ये तन्हाईयां, जब वो आएगी, तब बजेगी, मेरी भी शहनाइयां. इसके अलावा वीडियो में मीका शेरवानी पहने दूल्हे के गेटअप में हाथों में जयमाला पकड़े अपने बगल में रखी कुर्सी को देखते नजर आ रहे हैं. नेशनल टीवी पर आयोजित होने वाले इस रियलिटी शो में हिस्सा लेने के इच्छुक लोग 8 मई तक अपना आवेदन जमा कर सकते हैं.  

यह भी पढ़ें- शिबानी दांडेकर ने क्यों की तलाकशुदा फरहान से शादी? इंस्टा स्टोरी से हुआ खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news