Kashmir में Badshah की Queen बनीं Shehnaaz Gill, Photos हुए वायरल

बादशाह और शहनाज पहली बार साथ नजर आए हैं. दोनों पहुंच गए हैं कश्मीर और कश्मीर में जाकर उन्होंने खूब की मस्ती. शहनाज (Shehnaaz Gill) यहां आकर कश्मीर की कली बनकर घूम रही हैं और हाल ही में उन्होंने बादशाह (Badshah) के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम (Instagram) में शेयर की.

Kashmir में Badshah की Queen बनीं Shehnaaz Gill, Photos हुए वायरल
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: रिएलिटी शो बिग बॉस (Reality Show Bigg Boss Fame) से फेम पाने वाली शहनाज अब सातवें आसमान पर हैं. इस बार उनकी खुशी बनकर बादशाह (Badshah) आए हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही अपने फैंस को बादशाह के साथ मिलकर सरप्राइज देने वाली  हैं और इस सरप्राइज की तैयारी के लिए शहनाज पहुंच चुकी हैं कश्मीर (Kashmir). कड़कड़ाती ठंड में शहनाज पूरी टीम के साथ शूटिंग करने पहुंची हैं. 

शहनाज को लगातार मिल रही है कामयाबी

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर से बाहर आने के बाद शहनाज गिल को एक के बाद एक प्रोजेक्ट मिलते जा रहे हैं. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और हार्डी संधू (Hardy Sandhu) के बाद अब शहनाज गिल जल्द ही बादशाह के गाने में दिखने वाली हैं. बीते बुधवार को शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर बादशाह संग अपनी नई तस्वीर शेयर की. गाने के सेट से सामने आई शहनाज गिल और बादशाह की नई तस्वीर में दोनों की दमदार केमेस्ट्री साफ नजर आ रही है. शहनाज ने बादशाह संग यह तस्वीर इंस्टाग्राम (Instagram Story) पर शेयर की है और साथ में लिखा है-कमिंग सून. बादशाह ने भी यही तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा-ये लड़की पागल है. 'इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में ये गाना म्यूजिक चार्ट्स (Music Charts) में धमाल मचाने वाला है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

 

बादशाह कर चुके हैं शहनाज की तारीफ

शहनाज और बादशाह की इन तस्वीरों को देख फैन्स क्रेजी हो गए हैं और खूब तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार है जब बादशाह और शहनाज किसी प्रॉजेक्ट में साथ नजर आएंगे. हालांकि, इससे पहले बादशाह शहनाज की तारीफ कर चुके हैं. जब शहनाज बिग बॉस के घर में थी तो  बादशाह ने शहनाज की तारीफ करते हुए कहा था कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह उनके साथ जरूर काम करना चाहेंगे. उन्होंने यह भी कहा था कि वह शहनाज को पहले से जानते हैं और वह भी पंजाब (Punjab) से ही हैं.

 

 

 

 
 
 

 

 

 


 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

 

जबरदस्त रहेगी शहनाज और बादशाह की जोड़ी

रैपर और सिंगर बादशाह आज पंजाब के साथ-साथ बॉलीवुड का भी एक जाना-माना नाम बन गए है. बादशाह का हर गाना रिलीज होते ही धूम मचाने लगता है. फैन्स को भी बादशाह का रैप बहुत पसंद आता है. वहीं शहनाज गिल भी बिग बॉस से काफी सुर्खियां बटोर चुकी है.और उनके फैन्स की संख्या भी हर रोज बढ़ती ही जा रही है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.