Tiger Shroff इंडेपेंडेंस डे पर मचाएंगे धूम, म्यूजिक सिंगल का मोशन पोस्टर वायरल

Independence Day 2021: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने जैकी भगनानी के साथ अपने नए सिंगल सॉन्ग 'वंदे मातरम' (Vande Mataram) का मोशन पोस्टर रिलीज किया.

Tiger Shroff इंडेपेंडेंस डे पर मचाएंगे धूम, म्यूजिक सिंगल का मोशन पोस्टर वायरल
फोटो साभार: Instagram@TigerShroff

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने नए एकल सॉन्ग 'वंदे मातरम' (Vande Mataram) में दूसरी बार अपनी आवाज का जादू बिखेरा है. अभिनेता ने 15 अगस्त को भारत के स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2021) से पहले सॉन्ग के मोशन पोस्टर रिलीज किया. स्वतंत्र भारत की भावना के साथ 'वंदे मातरम' का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है और जैकी भगनानी के जस्ट म्यूजिक द्वारा निर्मित है.

तिरंगे की खूबसूरती और टाइगर का डांस

इस गाने के मोशन पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसमें जहां एक ओर देश की शान तिरंगे के सभी रंग नजर आ रहे हैं. वहीं पूरी एनर्जी के साथ इसके आगे टाइगर श्रॉफ आने डांस का हुनर बिखेर रहे हैं. यह पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

उम्मीद और हौसले का गीत

जैकी भगनानी ने कहा कि 'वंदे मातरम' एक ऐसा गीत है जो सशक्तिकरण, उम्मीद और हौसले का प्रतीक है. हम इस गीत को जस्ट संगीत के तहत जारी करते हुए बेहद खुश हैं क्योंकि मैं संगीत की शक्ति और लोगों पर इसके प्रभाव में दृढ़ता से विश्वास करता हूं. 'हम संगीत की सभी शैलियों के लिए एक मंच बनना चाहते हैं और 'वंदे मातरम' की रिलीज के साथ हम दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हमारी पूरी टीम, टाइगर और रेमो ने इस गाने को बनाने में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है.'

14 अगस्त को रिलीज होगा सॉन्ग

टाइगर श्रॉफ ने 2020 में अपने एकल साउंडट्रैक 'अनबिलीवेबल' के साथ एक गायन के रूप में शुरूआत की. 'वंदे मातरम' गाना 14 अगस्त को रिलीज होगा.

इसे भी पढ़ें: Honey Singh Case: रैपर की पत्नी Shalini Talwar ने हर्जाने में मांगे इतने करोड़ रुपए!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.