LGBTQIA+ के लिए खास है वेलवेट वाइब्स का सॉन्ग 'Hate The Way', रमीत संधू और शोभिता धूलिपाला ने जमाया रंग

यह गीत LGBTQIA+ समुदाय का समर्थन करके रूढ़िवादिता को तोड़ता है. 'हेट द वे' (Hate The Way) गाने के जरिए मेकर्स एक ही जेंडर के बीच प्यार को उसके सबसे अनकहे रूप में दिखाने की कोशिश कर रहे हैं.

LGBTQIA+ के लिए खास है वेलवेट वाइब्स का सॉन्ग 'Hate The Way', रमीत संधू और शोभिता धूलिपाला ने जमाया रंग
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: म्यूजिक लेबल वेलवेट वाइब्स (Velvet Vibes) ने आज अपना नया गाना 'हेट द वे' (Hate The Way) रिलीज कर दिया है. रमीत संधू (Rameet Sandhu) द्वारा गाया गए इस गीत में डेनी ने साथ दिया है. शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) ने इसमें एक्ट किया है. यह नए अंदाज वाला रोमांटिक सिंगल रमीत और शोभिता की प्रेम कहानी को दिखाता है. इसलिए यह LGBTQIA+ समुदाय का सपोर्ट करने वाला और रूढ़िवादिता को तोड़ने वाला एक निराला गीत है. 

लैंगिक समानता की आवाज

यह गीत लैंगिक समानता के बारे में बात करता है, LGBTQIA+ समुदाय का समर्थन करके रूढ़िवादिता को तोड़ता है. 'हेट द वे' (Hate The Way) गाने के जरिए मेकर्स एक ही जेंडर के बीच प्यार को उसके सबसे अनकहे रूप में दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही, एक इंग्लिश नंबर होने के कारण इसे अपनी प्रासंगिक मौलिकता में अलग बनाता है. इसके लिरिक्स से लेकर कंपोजिशन तक इसके दिल जीतने वाले वीडियो और गाने को खूबसूरती से बनाया गया है ताकि सुनने वालों को इस गीत से कनेक्शन फील हो सके. 

क्या इस गाने के पीछे का विचार

वेलवेट वाइब्स के CEO मिकेट कनकिया (Miket Kanakia) कहते हैं, 'हेट द वे द्वारा, हम वेलवेट वाइब्स (Velvet Vibes) में ऐसी चीजें बनाना चाहते थे जो लोगों के लिए एक नई मानसिकता लाए. हम इस विचार को महत्व देते हैं कि हम जो काम करते हैं और जो हम क्रिएट करते हैं वह सामान्य नहीं है, बल्कि मानकों से ऊपर है. यही कारण है कि 'हेट द वे' में हमने रमीत संधू (Rameet Sandhu) और शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) के बीच प्यार दिखाया है. साथ ही, रमीत संधू और शोभिता धूलिपाला ने गाने के साथ सही मायने में न्याय किया है.'

क्या बोलीं रमीत संधू

गायक रमीत संधू कहती हैं, 'मैंने अपने गायन पर कड़ी मेहनत की, इस गाने को विभिन्न तरीकों से कोशिश की और मैं इस गाने के लिए पूरी तरह से भावपूर्ण तरीके से पूरा करने में सक्षम थी.'

शोभिता ने कही ये बात

संगीत वीडियो के बारे में बात करते हुए, शोभिता धूलिपाला ने कहा, 'किसी भी विचार का सफलता से पर्दे पर उतार पाना और पुरानी मान्यताओं को तोड़कर नए दृष्टिकोण और विचारों में नयापन लाने की उनकी उत्सुकता इस गीत को बनाते समय जोरों पर थी'

वेल्वेट वाइब्स करता है ये काम

बता दें कि वेल्वेट वाइब्स मुंबई में स्थित एक स्वतंत्र संगीत लेबल है जो विशिष्ट संस्कृतियों वाले कलाकारों के डिफ्रेंट कलेक्शन को सामने लाता है और वेरायटी और सिलेक्शन पर ध्यान देता है. इसका उद्देश्य नए कलाकारों को पूरे भारत पहचान दिलाना है ताकि कलाकार शानदार म्यूजिक को आगे बढ़ा सकें और अपने दर्शकों के साथ जुड़े रह सकें. 

गाने को केतन कनकिया (Ketan Kanakia) द्वारा निर्मित और दिब्या चटर्जी (Dibya Chatterjee) द्वारा निर्देशित डेनी (Denny) और सेसिलिया निकविस्ट  (Cecilia Nykvist) ने लिखा है.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta... की 'सोनू' ने जंगल के बीचों-बीच उतारे कपड़े, फिर झील में लगाई छलांग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.