Paresh Rawal ने शेयर किया ये फनी VIDEO, आप भी देखकर हो जाएंगे लोटपोट

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने एक फनी वीडियो शेयर किया है. जिसे लोग खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

Paresh Rawal ने शेयर किया ये फनी VIDEO, आप भी देखकर हो जाएंगे लोटपोट
परेश रावल ने शेयर किया मजेदार वीडियो.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने के लिए लोग अपने घरों में हैं. कोविड-19 महामारी के कारण लोगों के ट्रिप या वेकेशन प्लान्स भी धरे के धरे रह गए. इस बीच बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने एक फनी वीडियो शेयर किया है. जिसे लोग खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

वीडियो में एक शख्स कहता है कि आई एम ट्रैवेलिंग. जिस पर उससे पूछा जाता है कि किधर. जवाब में शख्स कहता है कि कहीं नहीं, इधर उधर. परेश रावल ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- मैन ऑन द मूव. इस वीडियो को अबतक 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. परेश रावल की पोस्ट पर कमेंट्स और रिट्वीट्स का सिलसिला जारी है.

ये भी पढ़ें: आर्मी और पुलिस वालों को लेकर Paresh Rawal ने कही ऐसी बात, जमकर बटोर रहे हैं तारीफें

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- क्या मस्त जोक मारा है बाबू भईया. एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं भी यात्रा कर रहा हूं. बेडरूम से हॉल और किचन होते हुए. लेकिन मेरे पास कोई लगेज बैग नहीं है. इसी तरह तमाम यूजर्स ने लिखा कि यही हाल उनका भी है.

हाल ही में परेश रावल ने जवानों के लिए एक ऐसा ट्वीट किया था, जिसको लेकर उनकी जमकर तारीफ हुई थी. उन्होंने लिखा था- 'हमारी आनी वाली पीढ़ी रियल हीरो के सही अर्थ को समझ सके, इसके लिए हमें एक्टर्स को एंटरटेनर और हमारी आर्मी और पुलिस को हीरो बुलाना शुरू कर देना चाहिए.'