Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora ने पहने पुराने कपड़े तो नेटिजन्स ने पूछ लिया दिलचस्प सवाल, कहा- 'काम और पैसे की...'

Malaika Arora latest Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा हमेशा से ही अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. 49 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस देखने लायक है. हालांकि, इसके लिए मलाइका अरोड़ा खूब पसीना बहाती हैं और अपना वर्कआउट सेशन कभी मिस नहीं करतीं. ऐसे में एक्ट्रेस को हाल ही में अपनी योगा क्लासेस के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया. 

 

1/7

हाल ही में मलाइका करोड़ा को उनके वर्कआउट सेशन के लिए जाते देखा गया. हर बार की तरह इस बार भी वो अपने वर्कआउट वियर में काफी कूल नजर आ रही थीं. 

 

2/7

हालांकि, नेटिजन्स ने मलाइका अरोड़ा को यहां भी ट्रोल करने से पीछे नहीं रहे. दरअसल, एक्ट्रेस ने लेमन यैलो कलर के शॉर्ट्स के साथ एक नियोन रंग की स्लीवलेस टी-शर्ट पहनी हुई थी. 

 

3/7

इसके अलावा हवाई चप्पल और सर पर ब्लैक टोपी के साथ मलाइका अरोड़ा ने अपने जिम लुक को कम्पलीट किया था. लेकिन सोशल मीडिया पर जैसे ही मलाइका की तस्वीरें सामने आईं वैसे ही कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

 

4/7

मलाइका की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'आपके पास कोई दूसरे कपड़े नहीं हैं क्या? बार-बार यही क्यों पहनती हो?'

 

5/7

इसके अलावा एक और यूजर ने मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों पर कमेंट कर लिखा- 'काम भी नहीं है इसलिए कपड़े नहीं खरीद पा रही हैं.' 

 

6/7

खैर, ये पहली बार नहीं है जो मलाइका अरोड़ा को उनके कपड़ो के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. उनके स्टाइल के साथ-साथ एक्ट्रेस को उनकी उम्र की वजह से भी अक्सर काफी कुछ सुनना पड़ता है. 

 

7/7

हालांकि, मलाइका अरोड़ा को ट्रोलर्स की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. आपको बता दें कि मलाइका के फैंस जल्द से जल्द उनकी और अर्जुन कपूर की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़