Advertisement
photoDetails1hindi

Aishwarya Rai Bachchan Diwali Party:दिवाली पार्टी में कैटरीना कैफ के सामने फीकी पड़ीं ऐश्वर्या राय बच्चन, लुक देखकर पकड़ लेंगे सिर!

Aishwarya Rai Diwali Party Look: पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो उनके लुक के चर्चे दूर-दूर तक होते हैं. देर रात मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारे पहुंचे. इस दौरान सभी बेसब्री से ऐश्वर्या राय बच्चन का इंतजार कर रहे थे. लेकिन ऐश्वर्या जैसे ही अभिषेक के साथ इस पार्टी में पहुंचीं तो उनके लुक को देखकर सभी दंग रह गए. ऐश्वर्या इस मौके पर ऐसे कपड़े पहनकर पहुंच गईं कि उन्होंने सभी को अपने लुक से निराश कर दिया. यहां तक कि एक्ट्रेस के लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो दिवाली पार्टी नहीं बल्कि किसी इवेंट में गई हैं. 

1/5

इस मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन पिंक कलर का सिल्वर वर्क का सूट पहने नजर आईं. इतना ही नहीं ऐश्वर्या के साथ अभिषेक रेड कलर का कुर्ता पहने दिखे. इन दोनों ने जैसे ही एक साथ एंट्री मारी तो उन्हें देखकर लोगों का सिर ही चकरा गया.

2/5

दोनों मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में इकलौते ऐसे स्टार्स थे जिन्होंने अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस को निराश किया. ऐश्वर्या ने इस मौके पर जो सूट पहना हुआ था वो भी अच्छा नहीं लग रहा था. 

3/5

अभिषेक की बात करें तो दोनों एक साथ जैसे ही कैमरे में कैद हुए तो कपड़ों का कॉम्बिनेशन भी फैंस को पसंद नहीं आया. ऐश्वर्या जहां पिंक कलर का सूट पहने दिखीं तो वहीं अभिषेक सुर्ख रेड कलर का कुर्ता पहने दिखे. 

4/5

ऐश्वर्या रॉय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने दिवाली पार्टी में पहुंचते ही कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. लेकिन इतना जरूर है कि अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करने में फेल हो गईं. 

5/5

जहां एक ओर ऐश्वर्या के लुक ने फैंस को निराश किया तो वहीं कैटरीना के सिंपल साड़ी लुक ने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी. ऐसे में इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में कैटरीना के सामने ऐश्वर्या लुक के मामले में फेल हो गईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़