Advertisement
photoDetails1hindi

Aishwarya Rai की हमशक्ल बनकर इन हसीनाओं ने खूब बटोरी सुर्खियां, देखने वाले खा जाते हैं चक्कर!

Aishwarya Rai Doppleganger: बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) 1 नवंबर यानी मंगलवार को अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने टैलेंट के दम पर इतना बड़ा मुकाम पाया है कि उनकी हमशक्ल भी पॉपुलर हो गई हैं. दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल हैं जो बिल्कुल उनकी तरह दिखती हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

1/6

अमुज अमृता सोशल मीडिया पर उस समय चर्चा में आ गई थी. जब उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन की एक फिल्म के डायलॉग पर लिप सिंक किया था. अमुज अमृता की शक्ल ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलती है. इसके बाद उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं.

2/6

मानसी नाइक मराठी एक्ट्रेस हैं और उनकी शक्ल ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलती है. मानसी नाइक अक्सर ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक को कॉपी करती हैं और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

3/6

अशिता राठौर का चेहरा ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलता है. ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल होने के चलते अशिता राठौर को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. अब अक्सर उनकी अक्सर चर्चा होती रहती है.

4/6

महलाघा जबेरी ईरानी-अमेरिकी इन्फ्लुएंसर हैं और वह ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल होने के चलते महलाघा चर्चा में आ गई थीं. इस बात को लेकर अक्सर उनकी बात होती है.

5/6

स्नेहा उलाल ने सलमान खान की फिल्म 'लकीः नो टाइम फॉर लव' में काम किया था. ये फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी. स्नेहा उलाल की शक्ल ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलती है. इस वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. स्नेहा उलाल ने टॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं.

6/6

आमना इमरान पाकिस्तान की रहने वाली हैं और वह इन्फ्लुएंसर और ब्लॉगर हैं. आमना इमरान अपने वीडियोज से लोगों का ध्यान खींचा था. दरअशल, वह ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल हैं. आमना इमरान ने कहा था कि वह ऐश्वर्या राय बच्चन की फैन हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़