Advertisement
photoDetails1hindi

Boldness Overloaded: तारा सिंह की सकीना ने प्रिंटेड बिकिनी पहन किया दिलों को क्लीन बोल्ड, मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें

Ameesha Patel Bikini Looks: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल एक बार फिर से अपने लेटेस्ट बिकिनी लुक को लेकर छा गई हैं. अमीषा पटेल आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में अब अमीषा का ये अंदाज छा गया है. 

 

1/6

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल  सिंगल ही अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब इसी कड़ी में अमीषा पटेल ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें  इंस्टाग्राम पर ड्रॉप किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

2/6

अमीषा पटेल के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान ऑरेंज कलर की बिकिनी में बेहद हॉट लग रही हैं. अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करने के लिए अमीषा पटेल ने डेनिम कैरी की थी और इसके भी बटन खोले हुए थे.  

3/6

सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और अमीषा पटेल के फैंस उनकी इन सिजलिंग तस्वीरों पर जमकर लाइक और शेयर की बरसात कर रहे हैं. 

4/6

बता दें कि 'गदर' में 'सकीना' के किरदार से मशहूर हुईं अमीषा पटेल (Ameesha Patel Age) की उम्र 45 साल है और एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं रचाई है. सिनेमा के पर्दे के साथ-साथ अमीषा पटेल रीयल लाइफ में भी काफी बोल्ड और बिंदास हैं. अमीषा सोशल मीडिया और इवेंट्स में काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर कब्जा जमाए रहते हैं.

 

5/6

वहीं, अमीषा (Ameesha Patel) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें 'गदर 2' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह एक बार फिर से सनी देओल के साथ नजर आएगी. यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर' की सीक्वल है. 

 

6/6

कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. इस फि्म में दर्शकों को अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और सनी देओल (Sunny Deol) की जोड़ी काफी पसंद आई थी. हालांकि रीयल लाइफ में अमीषा पटेल 'सकीना' से काफी अलग हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़