Advertisement
photoDetails1hindi

Live In Relationship: पत्नियों को छोड़ गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगे ये हीरो, एक की तो GF भी हो गई प्रेग्नेंट और बिना शादी दिया बच्चे को जन्म

Bollywood Actors Live In Relation: बॉलीवुड स्टार्स अपने लैविश लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. फैंस को भी इस सेलेब्स का पर्सनल और खासकर के लव लाइफ में काफी दिलचस्पी रहती है. कभी-कभी शूटिंग सेट पर तो कभी पार्टीज में ये स्टार्स अपने कोस्टार्स की खूबसूरती और हुनर पर इतना ज्यादा अट्रैक्ट हो जाते हैं कि ये भी खूल जाते हैं कि वो शादी शुदा हैं और चला बैठते हैं एक्सट्रा मैरिटल अफेयर. हालांकि कुछ सेलेब्स ऐसे भी होते हैं जो तलाक के बाद एक बार फिर से अपनी लाइफ में प्यार को एक दूसरा मौका देते दिखाई देते हैं. 

1/6

आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी पत्नी को छोड़कर एक बार फिर से प्यार पर भरोसा जताया और लिव इन रिलेशन में रहने के लिए भी तैयार हो गए. आगे की स्लाइड्स में जानिए इन सेलेब्स के बारे में...

2/6

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है अभिनेता और फिल्म मेकर अरबाज खान  का. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी जहां खूब मशहूर थी तो वहीं कपल ने तलाक लेकर अपने फैंस को काफी हैरान कर दिया था. मलाइका को तलाक देने के बाद अरबाज खान फिलहाल गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ रिलेशन में और कहा तो यहां तक जाता है कि ये कपल एक साथ ही रहते हैं. 

3/6

अभिनेता अर्जुन रामपाल भले ही 2019 में अपनी पहली पत्नी मेहर जेसिया से अब अलग हो चुके हैं लेकिन इससे पहले ही वो गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ रिलेशन में चले गए थे. इतना ही नहीं तलाक से पहले अर्जुन रामपाल गैब्रिएला के बच्चे के पिता भी बन गए थे. तमाम विवादों का बीच अर्जुन और गैब्रिएला ने अपने बेटे को जन्म देने का फैसला किया था. 

4/6

फरहान अख्तर ने कुछ ही समय पहले एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर के साथ शादी की है. इनकी शादी काफी सुर्खियों में रही थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को कई साल डेट किया और लिव इन रिलेशन में भी रहे. हालांकि आपको बता दें कि ये शिबानी की जहां पहली शादी है तो वहीं फरहान अख्तर इससे पहले अधूना के साथ शादी कर चुके थे और दोनों का तलाक हो गया था. 

 

5/6

पटौदी नवाब और अभिनेता सैफ अली खान की लाइफ बेहद लैविश रही है. फिलहाल सैफ अली खान करीना कपूर खान और अपने दोनों बेटों के साथ हैपी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रहे हैं तो वहीं इससे पहले वो अमृता सिंह के साथ शादी कर चुके थे. सैफ अमृता के तलाक के बाद एक्टर ने करीना के साथ लिव इन में रहने के बाद ही शादी रचाई थी. 

6/6

पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक देने के बाद आमिर खान किरण राव के प्यार में इस कदर गिरफ्त हो गए थे कि दोनों ने एख दूसरे के साथ लिव इन में भी रहने लगे थे. इसके बाद दोनों ने शादी रचाई और बेटे आजाद का जन्म हुआ. फिलहाल आमिर खान और किरण राव ने भी अपने तलाक का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़