Advertisement
photoDetails1hindi

करवा चौथ पर दिखा इन Celebs का खूबसूरत अंदाज, देखें PHOTOS

कई बड़ी हस्तियों की करवा चौथ की फोटोज इंटरनेट पर धूम मचा रही है. बॉलीवुड हस्ती हो या कोई क्रिकेटर, सभी ने खास अंदाज में करवा चौथ मनाया. 

अनिल कपूर के घर पर करवाचौथ

1/9
अनिल कपूर के घर पर करवाचौथ

हर साल करवा चौथ पर अनिल कपूर के घर कई बड़ी हस्तियां इकट्ठा होती हैं. अनिल की पत्नी सुनीता कपूर अपने घर पर करवा चौथ की पूजा रखती हैं. इस मौके पर शिल्पा शेट्टी, महिप कपूर, नीलिमा और भावना पांडे सहित कई सितारे उनके घर पहुंचे थे.

सुरेश रैना

2/9
सुरेश रैना

क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से करवा चौथ की एक फोटो शेयर की है. उन्होंने पत्नी प्रियंका के लिए लिखा है कि उम्मीद है कि ये त्योहार उनके बीच प्यार को और बढ़ाएगा.

बिपाशा बसु

3/9
बिपाशा बसु

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने भी करवा चौथ पर अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ एक पोस्ट शेयर की हैं. फेंस को उनका ये प्यार भरा अंदाज पसंद आ रहा है.

शिल्पा शेट्टी

4/9
शिल्पा शेट्टी

लाल साड़ी में शिल्पा शेट्टी की खूबसूरत तस्वीर सामने आई है. करवा चौथ पर शिल्पा के इस अंदाज को फेंस काफी पसंद कर रहे हैं.

अनिल कपूर

5/9
अनिल कपूर

अनिल कपूर करवा चौथ के मौके पर कुछ इस अंदाज में मास्क पहने नजर आए.

रवीना टंडन

6/9
रवीना टंडन

कैसी भी स्थिति हो, बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस रवीना टंडन हर साल करवा चौथ की पूजा जरूर करती हैं. रवीना ने मोबाइल फोन से पति के दर्शन कर अपना व्रत खोला था. पूजा की उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही है.

सोनाली बेंद्रे

7/9
सोनाली बेंद्रे

बॉलीवुड की यह खूबसूरत एक्ट्रेस हाल ही में कैंसर से उबरी हैं. सोनाली ने करवा चौथ के मौके पर पति गोल्डी बहल के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है.

महिप कपूर के साथ संजय कपूर

8/9
महिप कपूर के साथ संजय कपूर

महिप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ की फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह संजय कपूर के साथ नजर आ रही हैं.

दिव्या खोसला

9/9
दिव्या खोसला

फिल्म में व्यस्त होने के बावजूद दिव्या ने करवा चौथ मनाया. उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के सेट से करवा चौथ की अपनी एक फोटो शेयर की है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़