Advertisement
photoDetails1hindi

Bhojpuri: Amrapali Dubey संग क्यों जुड़ता रहा है शादीशुदा निरहुआ का नाम? ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री के भी खूब होते हैं चर्चे

Amrapali Dubey and Nirahua Affair: यूं तो साथी कलाकारों का नाम आपस में जुड़ना एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोई नई बात नहीं. अक्सर एक्टर्स का नाम एक दूजे संग जुड़ता रहा है. इनमें आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ का नाम भी शामिल है. जिनके अफेयर की चर्चा तो खूब होती है.

 

1/5

आम्रपाली दुबे ने जब भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा तब दिनेश लाल यादव पहले से ही सुपरस्टार बन चुके थे. नई हीरोइन संग निरहुआ की जोड़ी उस वक्त ऐसी बनी कि इसके बाद दोनों का नाम साथ ही जोड़े जाने लगा. आज भी इनके अफेयर की खबरें अखबारों की हेडलाइन बनती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

आम्रपाली दुबे ने 2014 में निरहुआ हिंदुस्तानी से डेब्यू किया जिसमें उनके हीरो दिनेश लाल यादव थे. ये फिल्म सुपरहिट रही थी और ये जोड़ी भी. इसके बाद दोनों का जादू स्क्रीन पर ऐसा चला कि आज भी लोग इन्हें साथ ही देखना पसंद करते हैं. वही निरहुआ और आम्रपाली भी साथ काम करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

आम्रपाली ने अपने करियर की सबसे ज्यादा फिल्में निरहुआ संग की है और वो कह चुकी हैं कि उन्हें एक्टर के साथ काम करना कम्फर्टेबल लगता है. इतना ही नहीं दोनों अपने बीच अच्छी अंडरस्टेंडिंग होने की बात ही ये कहते हैं यही वजह है कि ज्यादातर साथ नजर आने वाली इस जोड़ी की केमिस्ट्री के चर्चे ऑनएयर ही नहीं ऑफएयर भी खूब होते हैं.  (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

आम्रपाली को निरहुआ कितने पसंद हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आम्रपाली शादी करने के लिए दिनेश लाल यादव को परफेक्ट मानती हैं और ऐसे ही किसी शख्स संग शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं जो निरहुआ की तरह हो. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

यही वजह है निरहुआ और आम्रपाली के इश्क के चर्चे खूब होते हैं. कहा जाता है कि ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी दोनों की जोड़ी खूब जम रही है. वैसे आपको बता दें कि निरहुआ जहां शादीशुदा और दो बच्चों के पिता भी हैं  तो वहीं आम्रपाली आज भी कुंवारी हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)    

ट्रेन्डिंग फोटोज़