Advertisement
photoDetails1hindi

Bhojpuri Actress: शोज और फिल्मों के मामले में आउट-ऑफ-साइट, ये हसीना सिर्फ छोटे कपड़ों वाली तस्वीरों से बटोर रही हैं लाइमलाइट!

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) जो कई सारे हिन्दी रिएलिटी टीवी शोज और धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं, हाल-फिलहाल में केवल इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि वो इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं! शोज और फिल्मों के मामले में ये हसीना आउट ऑफ साइट हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज पोस्ट करके लाइमलाइट बटोर रही हैं.. नई तस्वीरें भी इसी बात की तरफ हिंट करती हैं.

मोनालिसा की हॉट फोटो

1/5
मोनालिसा की हॉट फोटो

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी हॉट फोटोज पोस्ट करने से पीछे नहीं हटती हैं. मोनालिसा ने काफी समय से काम नहीं किया है, उन्हें किसी शो या फिल्म में नहीं देखा गया है.

किसी शो या फिल्म में नजर नहीं आ रहीं मोनालिसा!

2/5
किसी शो या फिल्म में नजर नहीं आ रहीं मोनालिसा!

मोनालिसा को काफी समय से किसी शो, गाने या फिर फिल्म में नहीं देखा गया है तो आखिर एक्ट्रेस के खर्चे कैसे चल रहे हैं? दरअसल मोनालिसा अपनी जो बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, उन्हीं के जरिए एक्ट्रेस अपने खर्चे चला रही हैं और लाइमलाइट में भी बनी हुई हैं. 

ये हैं मोनालिसा की लेटेस्ट फोटोज

3/5
ये हैं मोनालिसा की लेटेस्ट फोटोज

यह तस्वीरें मोनालिसा ने कुछ देर पहले ही, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा ने मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहना हुआ है और काफी सुंदर लग रही हैं. ये फोटोज एक्ट्रेस के मेकअप रूप में खिंचवाई हैं. 

इन फोटोज में मोनालिसा ने दिए बोल्ड पोज

4/5
इन फोटोज में मोनालिसा ने दिए बोल्ड पोज

इस फोटो में मोनालिसा के पोज को देख फैंस आहें भरते रह गए हैं! साइड पोज देते हुए मोनालिसा अपनी उगलियों को अपने कंधे के पास रखकर खड़ी हैं और और उनके घने बाल उनकी पीठ पर गिर रहे हैं. 

मिनी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने किया ये काम

5/5
मिनी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने किया ये काम

मोनालिसा इस पोज में गदर काट रही हैं! एक्ट्रेस टाइट मिनी स्कर्ट में खड़ी हैं, जिसकी साइड में एक स्लिट भी है. मोनालिसा मिनी स्कर्ट पहनकर अपना एक पैर हल्का-सा उठाकर, मोड़कर खड़ी हो गई हैं जिससे स्कर्ट और ऊंची उठ गई है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़