Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss की ये कंटेस्टेंट है बहुत बोल्ड, सिर्फ आठ दिन में ही किसिंग वीडियो हुआ वायरल

टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलिटी शो में से एक 'बिग बॉस' (Bigg Boss 15) के 15वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है. इस शो को शुरू हुए 10 दिन भी नहीं बीते कि किसिंग की खबरें सामने आने लगीं. पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस मायशा (Miesha Iyer) इन दिनों बिग बॉस के घर में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. असल जिंदगी में मायशा काफी ग्लैमरस हैं और इस बात का पता उनके इंस्टाग्राम से साफ चलता है. 

 

सलमान का तंज

1/6
सलमान का तंज

वीकेंड का वार में सलमान खान ने कहा कि ये शो सुपरफास्ट स्पीड से चल रहा है. ये उन्होंने ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) और मायशा अय्यर (Miesha Iyer) के सुपरफास्ट प्यार को देखकर कहा था. दोनों एक हफ्ते के भीतर ही एक-दूसरे के काफी करीब आ गए हैं. शो के लेटेस्ट प्रोमो में ईशान (Ieshaan Sehgaal) और मायशा (Miesha Iyer) एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. (Pic Credit: Miesha Iyer Instagram)

 

कई शोज में आ चुकी हैं नजर

2/6
कई शोज में आ चुकी हैं नजर

मायशा (Miesha Iyer) सिर्फ अपने इस सुपरफास्ट प्यार के अंदाज के लिए ही मशहूर नहीं हुई हैं. इससे पहले उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को मदहोश किया है. मायशा के इंस्टाग्राम पर अगर आप नजर डालेंगे तो पाएंगे कि एक्ट्रेस कितनी ज्यादा ग्लैमरस हैं. बिग बॉस से पहले वह कई रियलिटी शोज में शामिल हो चुकी हैं, लेकिन वह 'ऐस ऑफ स्पेस' और 'स्प्लिट्सविला' के 12वें सीजन के बाद से वह सुर्खियों में आई थीं. (Pic Credit: Miesha Iyer Instagram)

21 साल में शुरू की मॉडलिंग

3/6
21 साल में शुरू की मॉडलिंग

मायशा अय्यर (Miesha Iyer) का पूरा नाम मीशा साक्षी अय्यर है. मुंबई के मैरी इमैकुलेट गर्ल्स हाई स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मायशा ने एमिटी यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया. वह बचपन से ही मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती थी. अपने इसी शौक को पूरा करते हुए उन्होंने 21 साल की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. (Pic Credit: Miesha Iyer Instagram)

 

वेब सीरीज में कर चुकी हैं काम

4/6
वेब सीरीज में कर चुकी हैं काम

मुंबई में होने वाले ब्यूटी कंपटीशन में हिस्सा लेते- लेते मायशा (Miesha Iyer) एक जाना-माना चेहरा बन चुकी थीं. इसके अलावा वह लोरियल समेत कई टीवी कमर्शियल में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं एक्टिंग की बात करें तो उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 'हद' नामक एक वेब सीरीज से की थी. विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित इस सीरीज में वह अभिनव शर्मा के साथ नजर आई थीं. (Pic Credit: Miesha Iyer Instagram)

अच्छा गेम खेलती हैं मायशा

5/6
अच्छा गेम खेलती हैं मायशा

मायशा (Miesha Iyer) साल 2018 में आए विकास गुप्ता के शो 'ऐस ऑफ स्पेस' में नजर आईं. इस शो में उनके साथ प्रतीक सेहजवाल और दिव्या अग्रवाल भी थे. शो के जरिए उन्होंने ऑडियंस के दिलों में अपनी जगह बनाई. साल 2019 में मीशा एमटीवी के डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' के 12वां सीजन का हिस्सा बनीं. इस शो में रहते हुए उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अपने दमदार गेम और बोर्ड पर्सनैलिटी के चलते वह इस सीजन की रनर अप रहीं. मायशा अपने अच्छे गेम के लिए जानी जाती हैं. (Pic Credit: Miesha Iyer Instagram)

बेहद स्टाइलिश हैं मायशा

6/6
बेहद स्टाइलिश हैं मायशा

अपनी स्टाइलिंग टिप्स और फैशन स्टाइल के चलते मायशा (Miesha Iyer)सोशल मीडिया पर भी काफी फॉलों की जाती हैं. एक लंबी फैन लिस्ट वाली मायशा अय्यर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में वह यूथ बेस्ड चैनल से भी जुड़ी हैं. (Pic Credit: Miesha Iyer Instagram)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़