photoDetails1hindi

Destination Wedding: अपना शहर छोड़ 2022 में इन सितारों ने खूबसूरत लोकेशन्स पर लिए सात फेरे, तस्वीरें देख क्रेजी हुए फैन्स

Bollywood Destination Wedding: साल 2022 खत्म होने को है, दिसंबर आ चुका है. ऐसे में इस साल कई बॉलीवुड स्टार्स ने डेस्टिनेशन वेडिंग किया है. आइए जरा एक झलक पीछे मुड़ कर देखते हैं कि कोन-कौन से सितारे इस साल शादी के बंधन में बंधे हैं. तो चलिए बिना देर किए लिस्ट की ओर बढ़ते हैं.

1/5

27 जनवरी को एक्ट्रेस मौनी रॉय(Mouni Roy) और दुबई में रहने वाले बिजनेसमैन सूरज नांबियार(Suraj Nambiar) ने शादी कर लिया था. आपको बता दें कि ये जोड़ी 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने गोवा के हिल्टन गोवा रिजॉर्ट को शादी करने की जगह के रूप में चुना था.

2/5

14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर एक्टर विक्रांत मैसी(Vikrant Massey) और शीतल ठाकुर(Sheetal Thakur) से आधिकारिक तौर पर शादी का रजिस्ट्रेशन कराया था. 18 फरवरी, 2022 फिर ये कपल शादी के बंधन में बंध गए थे. आपको बता दें कि कपल ने हिमाचल प्रदेश के शाहतलाई में निजी तौर पर शादी की थी.

3/5

4 दिसंबर को हंसिका मोटवानी(Hansika Motwani) ने बिजनेसमैन सोहेल खतुरिया(Hansika Motwani) से शादी कर ली हैं. कपल ने जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में शादी की थी.

4/5

ऋचा चड्ढा(Richa Chadha) और अली फजल(Ali Fazal) को डेट करते हुए सात साल हो गए थे जब 2019 में अली ने रिचा को प्रपोज किया था. कपल को 2022 तक एक दूसरे को डेट करते हुए दस साल हो जाएंगे. इस जोड़े ने मुंबई, लखनऊ और दिल्ली में इस साल अक्टूबर में शादी समारोह और रिसेप्शन रखा था. कपल ने इस बात को साफ किया कि उनकी शादी को 2.5 साल हो गए हैं, भले ही वो अभी अपनी शादी का जश्न मना रहे हैं.

5/5

फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर(Shibani Dhandekar) ने 2018 में डेटिंग शुरू की थी और तब से सोशल मीडिया पर अपने प्यार को लेकर काफी खुल कर बाते करते रहे हैं. दोनों एक्टर्स ने चार साल डेट करने के बाद 19 फरवरी को, इस जोड़े ने खंडाला में फरहान के फार्महाउस में एक छोटे से समारोह में अपने करीबी लोगों के सामने शादी कर ली.

photo-gallery