photoDetails1hindi

Goodbye 2022: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली इन एक्टर्स की हीरोपंती, एक ने तो बैक टू बैक दी 3-3 फ्लॉप फिल्में!

Flop Actors 2022: बॉलीवुड के लिए साल 2022 कुछ खास नहीं रहा. खासतौर से कुछ बॉलीवुड स्टार तो ऐसे रहे जिन्होंने एक भी हिट पूरे साल नहीं दी और खराब एक्टिंग की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर बने रहे. इनमें अक्षय कुमार से लेकर आयुष्मान खुराना तक का नाम शामिल है. 

1/5

Akshay kumar: इस लिस्ट में सबसे पहले बात बॉलीवुड के खिलाड़ी की ही करेंगे जिनका कोई जादू इस बार नहीं चला. बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और सम्राट पृथ्वीराज जैसी तीन फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप रही. वहीं रही सही कसर पूरी कर दी राम सेतु ने. जो कब आई और कब चली गई किसी को पता ही नहीं चला. कुल मिलाकर 2022 में अक्षय कुमार फिसड्डी साबित हुए.   

2/5

Tiger Shroff: बॉलीवुड के एक्शन हीरो बन चुके टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती भी 2022 में नहीं चली. इस साल उनकी हीरोपंती 2 रिलीज हुई. जिससे मेकर्स और स्टार कास्ट को काफी उम्मीद थी लेकिन फिल्म नहीं चले और टाइगर श्रॉफ 2022 के फ्लॉप हीरो ही साबित हुए. 

3/5

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना की फिल्मों का जादू भी इस साल नहीं देखने को मिला. 2022 में वो काफी अलग तरह की फिल्में लेकर आए लेकिन पहले जैसा जादू नहीं दिखा. अनेक, डॉक्टर जी का बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा. जिससे वो साल के फ्लॉप हीरो की लिस्ट में शामिल हो गए. 

4/5

Ranveer Singh: रणवीर सिंह के लिए ना तो साल 2021 अच्छा रहा और ना ही साल 2022. बीते साल उनकी 83 बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी तो वहीं इस साल जयेशभाई जोरदार का जादू भी नहीं चला. रणवीर की अब सर्कस रिलीज होने वाली है.  

5/5

Aamir Khan: साल 2022 में सबसे बड़ा झटका लगा आमिर खान को जिन्होंने कई सालों की मेहनत के बाद लाल सिंह चड्ढा को रिलीज किया. इस फिल्म से उन्हें ढेरों उम्मीद थीं. खून-पसीना सब बहा दिया था इसके पीछे लिहाजा जब लोग फिल्म देखने नहीं पहुंचे तो दिल टूटना लाजिमी था. नतीजा ये रहा कि आमिर ने एक्टिंग से ब्रेक का ऐलान भी कर दिया. 

photo-gallery