Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood में जाकर TV की इन बहुओं की फूट गई किस्मत! शुरू होने से पहले ही खत्म हुआ करियर

TV Actresses in Bollywood: टीवी और बॉलीवुड, दोनों अलग-अलग इंडस्ट्री हैं लेकिन कई ऐसे एक्टर्स हैं जो अपना लक दूसरी इंडस्ट्री में ट्राइ करते हैं. आज हम आपको टीवी की दुनिया की उन बहुओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो टीवी पर तो सभी का दिल जीत चुकी थीं लेकिन जब उन्होंने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमानी चाही तो बुरी तरह फेल हो गईं. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) से लेकर कृतिका कामरा (Kritika Kamra) तक, इन हसीनाओं का बॉलीवुड करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया..

 

1/5

श्वेता तिवारी: कसौटी जिंदगी की जैसे कई कमाल के टीवी शोज कर चुकी हैं. श्वेता ने मदहोशी और बिन बुलाए बाराती जैसी कई फिल्में कर चुकी हैं लेकिन उन्हें बहुत सफलता नहीं मिली. श्वेता ने भोजपुरी सिनेमा में भी काम किया है. 

2/5

अनीता हसनंदानी: टीवी की दुनिया का एक जाना-माना चेहरा, अनीता हसनंदानी जब बॉलीवुड में काम करने पहुंची तो उन्हें काफी निराशा हुई. हीरो, कृष्णा कॉटेज और कुछ तो है- अनीता की उन फिल्मों के नाम हैं जो फ्लॉप हो गईं. 

3/5

आमना शरीफ: आमना को आलो चाट, आओ विश करें और शक्ल पे मत जा जैसी फिल्में कर चुकीं आमना शरीफ बॉलीवुड में सक्सेस नहीं पा सकीं. टीवी पर आमना शरीफ को काफी पसंद किया जाता है. 

4/5

कृतिका कामरा: कृतिका कामरा जैकी भगनानी के साथ फिल्म मित्रों में नजर आई थीं. बता दें कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली और कृतिका का बॉलीवुड करियर नहीं चला. कृतिका कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. 

5/5

कश्मीरा शाह: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी, कशमीरा शाह फिलहाल तो एक्टिंग से दूर हैं लेकिन पहले कई फिल्मों में छोटे रोल्स निभा चुकी हैं. बता दें कि हिन्दी फिल्में करके कश्मीरा को बहुत पहचान और सफलता नहीं मिली थी.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़