Advertisement
photoDetails1hindi

Ankita Lokhande Pregnancy: छुपाए नहीं छुपा अंकिता लोखंडे का बेबी बंप! पति विक्की जैन ने भी हाथों से दिया सहारा

Does Ankita Lokhande Flaunts Baby Bump: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपनी लैविश लाइफस्टाइल और नित नए लुक्स को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से अंकिता की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों के सामने आते ही उनकी प्रेग्नेंसी के चर्चे शुरू हो गए हैं. 

 

1/7

अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं. दोनों की शादी को 6 महीने से ज्यादा हो गए हैं. अब उनकी सामने आईं नई तस्वीरों से कयास लगाए जा रहे हैं कि, एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं.  एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. इन फोटोज में वह अपने पति विक्की जैन के साथ नजर आ रही हैं. 

 

2/7

ब्लू कलर के साइट कटेड ड्रेस में अंकिता हमेशा की तरह बहुत स्टनिंग दिख रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि, अंकिता और विक्की कैमरे के लिए रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''आप जैसे हो, जैसे रहे हो और जैसे रहोगे, मैं आपसे उसी रूप में बहुत प्यार करती हूं.'' इन फोटोज को देखकर जहां कुछ लोग कपल की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि, अंकिता प्रेग्नेंट हैं. 

 

3/7

सामने आई इन तस्वीरों में अंकित के पेट पर बंप देखने को मिल रहा साथ ही विक्की भी इस बंप को सहारा देते हुए पोज दे रहे हैं. ऐसे में हर कोई अंकिता की प्रेग्नेंसी के चर्चे कर रहा है. हालांकि अंकिता ने अभी तक अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 

 

4/7

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस से पूछा, ''क्या आप प्रेग्नेंट हैं?'' वहीं एक अन्य नेटिजन ने तो 100 प्रतिशत दावा तक कर दिया कि, वह प्रेग्नेंट ही हैं. यूजर ने लिखा, ''ये 100 प्रतिशत प्रेग्नेंट हैं.'' वहीं, अन्य यूजर्स ने भी कमेंट सेक्शन में प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछे हैं.

5/7

बता दें कि, ये पहली बार नहीं है जब अंकिता की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा हो रही हो. इससे पहले, जब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी शादी की सिक्स मंथ एनिवर्सरी की तस्वीरें शेयर की थीं, तब भी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे थे. हालांकि, अब तक अंकिता और विक्की की तरफ से इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है. 

 

6/7

अंकिता लोखंडे का बोल्ड लुक भी इस दौरान उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने इस दौरान ब्लू कलर की बैकलेस स्ट्रैपी ड्रेस पहनी थी जिसमें वो काफी हॉट लग रही थीं. 

 

7/7

अंकिता और विक्की 14 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने 14 जुलाई 2022 को एक पति और पत्नी के रूप में 6 महीने पूरे किए थे. अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी शादी की सिक्स मंथ एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी. इन फोटोज में वह रेड वेलवेट केक काटते और एक-दूसरे को खुशी-खुशी खिलाते नजर आ रहे थे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़