Advertisement
photoDetails1hindi

दिमाग के बेहद गर्म हैं ये Bollywood Actors, बात-बात पर चढ़ जाते हैं तेवर!

Actors Who are Short Tempered: भई एक्टर्स हैं तो थोड़े नाज नखरे दिखाना तो बनता है लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिनकी नाक पर बैठा रहता है गुस्सा और इन्हें इनके अक्खड़ मिजाज के लिए ही खासतौर से जाना जाता है.

जया बच्चन के गुस्से से रहते हैं बचके

1/5
जया बच्चन के गुस्से से रहते हैं बचके

Jaya Bachchan: इस लिस्ट में जया बच्चन का नाम जरूर शामिल किया जा सकता है. जया बच्चन का गुस्सा भला कौन नहीं जानता. खासतौर से पैपराजी हमेशा उनके निशाने पर रहते हैं. इतना ही नहीं वो फैंस से भी एक निश्चित दूरी बनाकर रखती हैं और इसी के चलते वो कई बार ट्रोल्स भी की जा चुकी हैं

 

सलमान का स्वैग भी है निराला

2/5
सलमान का स्वैग भी है निराला

Salman Khan: सलमान खान का स्वैग तो है ही सबसे हटके. एयरपोर्ट हो या फिर कोई इवेंट सलमान के तेवर कुछ अलग ही दिखते हैं. सलमान को भी जल्दी गुस्सा आ जाता है और कई मौकों पर ये बात देखी गई है. वहीं एक बार खुद सलमान ने माना था कि एक सेलेब्रिटी होने के नाते उन्हें ये एटीट्यूड कैरी करना पड़ता है ताकि फैंस एक हद में ही रहें.

करीना भी कई दिखाती हैं एटीट्यूड

3/5
करीना भी कई दिखाती हैं एटीट्यूड

Kareena Kapoor: करीना कपूर के नखरों की चर्चा भी कई बार होती है. बेबो का दिल ना चाहे तो वो फैंस को बिल्कुल भाव नहीं देतीं और इसी के चलते वो कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं. लेकिन करीना को किसी बात की कोई चिंता या फिक्र नहीं होती.

तापसी भी आ चुकी हैं विवादों में

4/5
तापसी भी आ चुकी हैं विवादों में

Taapsee Pannu: कुछ महीने पहले पैपराजी के सामने तापसी पन्नू का बिहेवियर खूब चर्चा में रहा. वो कई दिनों तक इसे लेकर विवादों में छाई रहीं. वैसे कई बार तापसी को बेबाक बोल बोलते देखा गया है जिसके लिए उनकी सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई भी होती है.   

पैपराजी पर भी उतारती रही हैं गुस्सा

5/5
पैपराजी पर भी उतारती रही हैं गुस्सा

Kajol: काजोल का एटीट्यूड भी कई बार चर्चा में आ चुका है. मीडिया के कैमरों  के सामने ही वो बदसलूकी करती दिखती हैं और इसकी वजह से वो कई बार चर्चा में रहीं. वहीं उनके ड्राइवर या फिर पैपराजी काजोल को जब गुस्सा आता है तो किसी की परवाह नहीं करतीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़