Advertisement
photoDetails1hindi

आव देखा न ताव... पब्लिक प्लेस में ही पार्टनर से लड़ पड़े ये सितारे, बच्चन परिवार के बहू बेटे से लेकर पटौदी बेगम हैं शामिल

Celebrity Couples Who Fought in Public: यूं तो बॉलीवुड कपल्स को एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते हुए आपने देखा होगा लेकिन कई बार पब्लिक में ये सेलेब्स एक दूसरे से नाराज भी नजर आ चुके हैं और इनकी ये तकरार कैमरों में कैद हो गई.   

1/5

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या पर प्यार लुटाने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने नहीं देते. लेकिन सरबजीत फिल्म रिलीज के दौरान एक इवेंट पर ऐश्वर्या और अभिषेक साथ में पोज दे रहे थे  लेकिन कुछ ही क्लिक्स के बाद अभिषेक वहां से हट गए. उस वक्त अभिषेक काफी गुस्से में नजर आ रहे थे और उनकी ये नाराजगी कैमरों में कैद हो गई. (फोटो- सोशल मीडिया) 

2/5

Mira Rajput-Shahid Kapoor: दोनों इंडस्ट्री के हॉट कपल है लेकिन एक इवेंट में जब शाहिद ने मीरा को नजरअंदाज कर वाणी कपूर को हग किया तो मीरा इससे काफी इरीटेट नजर आई थीं. उनके चेहरे के रिएक्शन ने सब साफ कर दिया था. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

Anushka Sharma-Virat Kohli: अनुष्का शर्मा भी विराट कोहली से नाराज होते हुए कैमरोंमें कैद हो चुकी हैं. ये Sachin: A Billion Dreams प्रीमियर के दौरान हुआ था जब गुस्से से रिएक्ट करतीं अनुष्का की तस्वीरें कैमरो में कैद हो गई थीं. हीं हाल ही में जब अनुष्का-विराट को साथ क्लिक किया गया था तब भी अनुष्का काफी अजीब व्यवहार कर रही थीं. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

Alia Bhatt-Sidharth Malhotra: कभी एक दूसरे को डेट कर चुके आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साथ में डेब्यू किया था. वहीं कपूर एंड संस के प्रमोशन के दौरान आलिया सिद्धार्थ को लेकर काफी गुस्से में नजर आई थीं.  (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan: यूं तो करीना कपूर और सैफ अली खान एक आइडल कपल हैं जो हमेशा ही एक दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आते हैं लेकिन जब एयरपोर्ट पर सैफ करीना और दोनों बेटों को छोड़ खुद आगे बढ़ गए और कार में जा बैठे तो बातें बननी ही थी लिहाजा तब इनके बीच कुछ अनबन की खबरें आई थीं. (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़