Advertisement
photoDetails1hindi

Mira Rajput Boldest Photos: शाहिद कपूर की पत्नी और दो बच्चों की मां, मीरा राजपूत हैं बेहद हॉट! कभी बिकिनी तो कभी ब्रालेस ड्रेस में दिखाया हुस्न

Shahid Kapoor Wife Photos: एक्टर शाहिद कपूर ने, जो एक समय पर करीना कपूर (Shahid Kapoor Kareena Kapoor) से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहते थे, एक्ट्रेस से ब्रेकअप के बाद अरेंज्ड मैरेज कर ली. 2015 में एक्ट्रेस ने एक नॉन-फिल्म बैकग्राउंड की लड़की, मीरा राजपूत से विवाह कर लिया और आज दोनों के दो बच्चे भी हैं. बता दें कि शहीद की पत्नी मीरा कोई फिल्म एक्ट्रेस तो नहीं हैं लेकिन हुस्न और खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की टॉप हसीनाओं को टक्कर देती हैं. आइए नजर डालें मीरा राजपूत की सबसे बोल्ड तस्वीरों पर...

शाहिद कपूर की पत्नी हैं मीरा राजपूत

1/5
शाहिद कपूर की पत्नी हैं मीरा राजपूत

मीरा राजपूत, जिन्हें मीरा कपूर (Mira Kapoor) के नाम से भी जाना जाता है, एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी हैं और इन दोनों की शादी 7 जुलाई, 2015 को हुई थी. बता दें कि शाहिद और मीरा एक बेटी मीशा (Misha Kapoor) और एक बेटे जेन (Zain Kapoor) के पेरेंट्स हैं.

अब मॉडलिंग भी करती हैं मीरा

2/5
अब मॉडलिंग भी करती हैं मीरा

वैसे तो मीरा राजपूत एक एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन कुछ समय से एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने आना शुरू कर दिया है. मीरा ने कोई फिल्म तो नहीं की है लेकिन पति शाहिद के साथ वो ऐड्स में और फैशन शोज में रैम्पवॉक करते हुए जरूर नजर आती हैं.

बिकिनी में मीरा राजपूत ने फ्लॉन्ट किया फिगर

3/5
बिकिनी में मीरा राजपूत ने फ्लॉन्ट किया फिगर

इस फोटो में आप मीरा को एक बिकीनी में देख सकते हैं जिसके साथ उन्होंने एक बिकिनी कवर भी पहना हुआ है. हसीना अपने सेक्सी लेग्स और कातलाना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

मीरा राजपूत की हॉट फोटो

4/5
मीरा राजपूत की हॉट फोटो

मीरा ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर खुद शेयर की थी. शाहिद कपूर की पत्नी इस फोटो में स्विमिंग कॉस्ट्यूम में हैं और ऊपर से एक शर्ट भी पहनी हुई है.

मीरा राजपूत ने फोटो में दिखाया क्लीवेज

5/5
मीरा राजपूत ने फोटो में दिखाया क्लीवेज

यह फोटो भी मीरा के चाहने वालों को बहुत पसंद है. शाहिद कपूर की पत्नी ने यहां एक हाई-स्लिट गाउन पहना हुआ है और इस स्ट्रैपलेस गाउन में वो अपना क्लीवेज दिखा रही हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़