क्या अदा क्या जलवे तेरे: कभी चांदी तो कभी सोने का दमका, सितारों सा चम-चम करता है Nora Fatehi का हुस्न

Nora Fatehi Stunning Look: नोरा को हुस्न की देवी कहें या कुछ और...सिर से पांव तलक कमाल है नोरा और अदाएं ऐसी कि उफ्फ! जान देने को दिल चाहे.

 

1/5

शायद ही कोई गली हो जहां नोरा फतेही के हुस्न के चर्चे ना होते हों. नोरा की खूबसूरती बेमिसाल है. घर से निकलती है ये हसीना और लोग दिल थाम लेते हैं, आहें भरने लगते हैं. लेकिन इनकी अदाओं से बच नहीं पाते. ये कमाल है नोरा के हुस्न की जादूगिरी का. 

2/5

कभी चांदी सी चमकती हैं नोरा तो कभी सोने सी लगती हैं दमकने. इनके हुस्न के रंग लाखों हैं जिसकी झलक रह-रहकर ये हसीना दिखाती रहती हैं. और वो एक झलक मानो दीवाना कर देती है सभी को.   

3/5

ना सिर्फ सोने-चांदी बल्कि नोरा तो सितारों से सजती हैं और फिर ऐसे चमचमाती हैं मानो सारी कायनात इन्हीं में समाई हो. नोरा के लाजवाब ड्रेसिंग सेंस के क्या कहने. एक –एक तस्वीर से नूर झलकता है जो आंखों से रूह तक उतर जाता है.

4/5

नोरा फतेही की खूबसूरती अदाओं पर भारी होती है तो अदा खूबसूरती पर कहर ढाती नजर आती है. जलवे मानो जान लेने को तैयार. एक-एक तस्वीर ऐसी मानो जीता जागता इंसान नहीं बल्कि खूबसूरती से भरी कोई मूरत हो और ये मूरत दिल को सुकून देती है. 

5/5

कभी आंखों से जादू चलाती हैं ये हसीना तो कभी जुल्फें झटककर अटका लेती हैं दिलों को. इसलिए नोरा के जादू से जरा बचकर..जरा संभलकर क्योंकि एक बार जो फंसे तो फिर बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होगा.

 

photo-gallery