Advertisement
photoDetails1hindi

PHOTOS: इन सफल टीवी स्टार्स ने एक्टिंग से बना ली थी दूरी, जानें अब क्या कर रहे हैं ये सितारे

टीवी के कई सितारे ऐसे हैं, जो सफल होने के बावजूद चकाचौंध भरी इस दुनिया से दूर हो गए. कोई एक्टर खेती कर रहा है, तो कोई  शादी के बाद विदेश में सेटल हो गया है.

सिजेन खान

1/5
सिजेन खान

अभिनेता सिजेन खान को उनके फैंस अभी भी भूले नहीं हैं. उन्होंने सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में अनुराग बासु का रोल निभाया था. सिजेन आखिरी बार 2009 में प्रसारित टीवी शो 'सीता और गीता' में नजर आए थे.

मिहिका वर्मा

2/5
मिहिका वर्मा

अभिनेत्री मिहिका वर्मा ने 'ये हैं मोहब्बतें' में अहम रोल निभाया था. शादी के बाद मिहिका ने भी टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. वह पति के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई हैं.

शादी के बाद एक्टिंग से बनाई दूरी

3/5
शादी के बाद एक्टिंग से बनाई दूरी

अभिनेत्री मोहिना कुमारी सिंह ने शादी के बाद टीवी की चकाचौंध से खुद को दूर कर लिया है. उन्होंने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति सिंघानिया का रोल निभाया था. मोहिना ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से शादी की है.

अनस राशिद

4/5
अनस राशिद

लोगों ने अभिनेता अनस राशिद को सीरियल 'दीया और बाती हम' में  सूरज राठी के रोल में खूब पसंद किया था. वह जल्द ही ग्लैमर इडंस्ट्री से ऊब गए थे. साल 2018 में वह अपने गांव वापस लौट गए और वहां खेती करने लगे.

दिशा वकानी

5/5
दिशा वकानी

दिशा वकानी टीवी का एक चर्चित चेहरा हैं. वह सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन के रोल से मशहूर हुई थीं. दिशा ने बच्चे के जन्म के समय सीरियल से ब्रेक लिया था, पर इसके बाद वह फिर छोटे पर्दे पर नहीं लौटीं. फैंस उनकी वापिसी की उम्मीद कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़