Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Actress: 70-80 के दशक में इन एक्ट्रेसेस ने टू-पीस पहन मचाया ऐसा तहलका, आज भी बोल्ड लुक्स के होते हैं चर्चे

Bollywood Actress Bold Photos: 70-80 के दशक में आज की तरह एक्ट्रेसेस बोल्ड आउटफिट्स में कम ही दिखाई देती थीं. अगर किसी फिल्म में एक्ट्रेस टू-पीस या बिकिनी पहनकर बड़े पर्दे पर दिख जाती थीं तो ऑडियंस के बीच कोहराम मच जाता था. 70-80 के दशक में बिकिनी पहनकर अपना हुस्न स्लिवर स्क्रीन पर दिखाने वालीं हसीनाओं में जीनत अमान (Zeenat Aman) से लेकर परवीन बाबी (Parveen Babi) का नाम शामिल है. आइए, यहां देखते हैं किस-किस गुजरे जमाने की एक्ट्रेस ने टू-पीस पहनकर बोल्ड लुक कैमरे के आगे दिखाया था. 

1/5

'राम तेरी गंगा मैली' की एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) की बोल्डनेस के चर्चे आज भी किए जाते हैं. एक्ट्रेस ने एक मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया था, जिसमें वह हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहने नजर आई थीं. 

2/5

जीनत अमान: एक्ट्रेस जीनत अमान को बॉलीवुड की पहली बिकिनी एक्ट्रेस भी कहा जाता है. जीनत अमान ने अपनी बोल्ड पर्सनैलिटी से उस दौर में बॉलीवुड की गलियों में तहलका मचा दिया था.

3/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी गुलजार (Rakhi Gulzaar) ने अपनी फिल्मों और अदाकारी से लाखों लोगों के दिलों पर सालों तक राज किया है. राखी गुलजार की बोल्ड बिकिनी फोटोज भी एक जमाने में खूब तहलका मचा चुकी हैं.

4/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस परवीन बाबी ने अपनी अदाकारी से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं. आज भी परवीन बाबी की लव लाइफ और अन्य कहानियों की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में होती है. परवीन बाबी ने भी गुजरे जमाने में अपने बिकिनी लुक्स से फैंस को हैरान कर दिया था.

5/5

फिल्म 'बॉबी' में डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने अपने बोल्ड लुक से लोगों के होश उड़ा दिए थे. डिंपल कपाड़िया के बिकिनी फोटोशूट भी उस दौर में खूब चर्चा में रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़