Advertisement
photoDetails1hindi

Richa-Ali Reception: भारी भरकम डिजाइनर आउटफिट में खूब जंचीं नई नवेली दुल्हन तो दूल्हे मियां के भी कम नहीं दिखे ठाठ!

Richa Chadha Ali Fazal Reception  Photo: मंगलवार सुबह एक दूसरे का हाथ हमेशा के लिए थामने के बाद अब ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने मुंबई में शानदार रिसेप्शन दिया जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटी पहुंचे. 

1/7

वहीं पंचायत वेब सीरीज के उप प्रधान जी भी इस रिसेप्शन में बन ठन कर पहुंचे और एक नजर में उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था. उनके ठाठ बाट अनूठे ही थे.

 

2/7

ऋचा चड्ढा और अली फजल अब पति-पत्नी बन गए हैं दोनों ने 4 अक्टूबर को निकाह किया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं अब दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया जिसमें बी टाउन के कई सेलेब्रिटी पहुंचे. 

3/7

लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान खींच लिया नए नवेले दूल्हा-दुल्हन ने. ऋचा और अली अपने रिसेप्शन में शानदार लुक में पहुंचे थे और अब सोशल मीडिया पर उनका लुक भी छा गया है. ऋचा चड्ढा ने इस मौके के लिए सुर्ख रंग को चुना तो वहीं अली ब्लैक लिबास में खूब जचे. 

4/7

ऋचा चड्ढा के आउटफिट की बात करें तो एक्ट्रेस ने बेहद ही खूबसूरत डिजाइनर गाउन कैरी किया था जिसे रंग और डिजाइन के आधार पर इंडियन टच दिया गया था. कानों मैचिंग ईयरिंग्स, हाथों में चूड़ियां और मांग टीका लगाए ऋचा खूब जच रही थीं.

 

5/7

वहीं अली फजल ने इस मौके के लिए ब्लैक लॉन्ग ब्लेजर स्टाइल सूट मैचिंग पैंट के साथ कैरी किया. अली वैसे ही हैंडसम हैं और इस लुक में वो और भी स्टाइलिश लगे. वहीं कई दिनों से इनकी शादी को कवर करने में जुटे पैपराजी को भी ऋचा-अली ने मिठाई बांटी. 

6/7

अली-ऋचा के रिसेप्शन में बॉलीवुड से कई हस्तियां पहुंचीं. विक्की कौशल भी मेहमान बने जो बिना कैटरीना कैफ के अकेले ही सज-धज कर दूल्हा-दुल्हन को नई जिंदगी की बधाई देने पहुंचे थे. सूट-बूट में विक्की काफी जचे.

7/7

वहीं रिसेप्शन में कोई रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर पहुंच गया तो किसी हसीना ने शॉर्ट ड्रेस पहनने से भी परहेज नहीं किया. हसीनाएं एक दम जुदा अंदाज में इस रिसेप्शन में पहुंचीं और सुर्खियां लूट ली. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़