Advertisement
photoDetails1hindi

Rubina Dilaik: कोट-पैंट पहनकर बंजारन बनीं रुबीना, कुर्सी पर बैठकर दिए ऐसे-ऐसे पोज! आंखों की मस्ती ने उड़ा दिए लोगों के होश

Rubina Dilaik Photos: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में कोट-पैंट पहनकर बंजारन लुक दिखाया है. रुबीना (Rubina Dilaik New Pics) फोटोज रेड कोट-पैंट के साथ खूबसूरत सिल्वर बंजारन स्टाइल ज्वेलरी कैरी किए दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने खुले बटन का कोट पहन जमकर अपनी अदाएं बिखेरी हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Instagram) की कमाल नई फोटोज को यहां देख सकते हैं...

1/5

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने सेक्सी फ्यूजन लुक से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. रुबीना नई फोटोज में मॉडर्न जमाने की बंजारन की तरह दिखाई दे रही हैं. हॉट रेड पैंट-कोट के साथ सिल्वर ज्वेलरी का मिक्सचर कमाल लग रहा है.

2/5

रुबीना (Rubina Dilaik) ने कोट के नीचे व्हाइट कलर की ब्रालेट पहनी है. रुबीना का रेड व्हाइट हॉट लुक नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है. रुबीना ने लेटेस्ट फोटोशूट में माथे पर टीका, गले में बड़ा-सा हार, हाथों में सिल्वर मेटल के कंगन और पैरों में पायल पहनी है.

3/5

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए अपने कर्ली बालों को बीच से पार्टिशन दिया है. साथ ही एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ लाइट लिपशेड कैरी किया है.

4/5

रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) की नई तस्वीरें देख नेटीजन्स खूब इंप्रेस हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस के लुक से ज्यादा उनकी आंखों की तारीफ करते दिख रहे हैं.

5/5

रुबीना (Rubina Dilaik Tv Shows) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को जी टीवी के सीरियल छोटी बहू से पहचान मिली. रुबीना ने खतरों के खिलाड़ी, बिग बॉस जैसे रियलिटी शोज से भी अफना नाम बनाया है. रुबीना हाल ही में झलक दिखला जा के सीजन 10 में भी दिखी थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़