सैफ के हैंडसम चेहरे को देख चिढ़ गया था शख्स, कांच का ग्लास मारकर निकाल दिया था खून

साल 1994 में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक फिल्म आई थी 'मैं खिलाड़ी, तू अनाड़ी'. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सैफ के साथ एक ऐसी घटना घटी थी, जिसे याद कर आज भी सैफ सिहर जाते हैं. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 18, 2021, 17:20 PM IST
1/6

सैफ का हैंडसम होना पड़ा था उन पर भारी

Saif paid price for being handsome

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के हैंडसम स्टार्स में से एक हैं. उनके लुक और स्टाइल पर लाखों फैंस फिदा हैं लेकिन सैफ (Saif Ali Khan) की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था जब उनका हैंडसम होना ही उनकी जान के लिए खतरा बन गया था. 

 

2/6

इंटरव्यू में भयावह घटना का किया जिक्र

saif ali khan interview

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia Chat Show) को दिए एक इंटरव्यू में एक भयानक खुलासा किया था. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि किस तरह उन पर जानलेवा हमला हुआ था और वो बड़ी मुश्किल से वहां से जान बचाकर निकले थे. उन दिनों सैफ 'मैं खिलाड़ी, तू अनाड़ी' के प्रमोशन में लगे हुए थे. इस बीच वो एक इवेंट में पट्टी बांधे नजर आए थे, जिसके बाद उन्हें लोग गलत नजरों से देखने लगे थे. 

3/6

सैफ पर लगने लगे थे आरोप

people used to call saif spoil brat

लोगों का मानना था कि सैफ एक बिगड़े नवाबजादे हैं और ये चोट उसी का नतीजा है. लेकिन बाद में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इसे लेकर सफाई दी थी और बताया था कि किस तरह उन पर कुछ लोगों ने हमला किया था जिस वजह से उन्हें वो चोटें आईं. एक बार फिर सैफ ने इस घटना का खुलासा नेहा धूपिया के चैट शो में किया था. 

4/6

उस रात क्या हुआ

saif ali khan feiry night

सैफ (Saif Ali Khan) ने बताया कि उन्हें दो लड़कों ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डांस करने के लिए अप्रोच किया. मना करने पर वो लोग भड़क गए. शख्स ने कहा तुम्हारा चेहरा बहुत अच्छा है और इसे मैं बर्बाद करना चाहता हूं. इसी गुस्से में उस अनजान व्यक्ति ने सैफ को व्हिस्की का गिलास फेंककर मारा. ये गिलास सैफ के चेहरे पर लगा और उनके सिर से खून बहने लगा.

5/6

अनजान आदमी ने किया था हमला

uknown man hit saif

वो व्यक्ति कौन था, कहां से आया था, इस बारे में सैफ (Saif Ali Khan) को कोई जानकारी नहीं थी. पहले के समय में एक्टर्स की सिक्योरिटी को इतना सीरियसली नहीं लिया जाता था, जितना आज कल लिया जाता है. इसी एक्सीडेंट में घायल हुए सैफ 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' के प्रमोशनल इंटरव्यू में चेहरे पर बैंडेज लगाए दिखाई दिए थे.

6/6

सैफ की आने वाली फिल्में

saif Ali Khan Upcoming movies

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले दिनों सैफ, प्रभास की 'आदिपुरुष', अर्जुन कपूर के साथ 'भूत पुलिस' और 'बंटी बबली 2' में दिखाई देने वाले हैं.