Advertisement
photoDetails1hindi

Hotness Overloaded: कंधे से स्ट्रैप गिराकर श्वेता तिवारी ने करा लिया ऐसा बोल्ड फोटोशूट, ड्रेस पर लगे कट पर अटक रही नजर

Shweta Tiwari Bold Photos: 42 साल की श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) कैमरे के सामने जब भी आती हैं तो कयामत ला देती है. हर बात श्वेता तिवारी अपने परफेक्ट फिगर और किलर लुक्स का कैमरे पर ऐसा जलवा दिखाती हैं कि देखने वाले भी उनके हुस्न की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाते. वहीं अब टीवी की हॉट एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने ब्लैक कलर की रिवीलिंग स्ट्रैपी ड्रेस पहनकर इतने कातिलाना पोज दिए हैं कि फोटोज और लुक सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. देखिए श्वेता तिवारी का बोल्ड अंदाज जो फैंस के दिलों की धड़कनों को तेजी से बढ़ा रहा है. 

 

1/5

श्वेता तिवारी ने लेटेस्ट लुक में ऐसा कहर ढाया है कि फोटोज सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं. तस्वीरों में श्वेता तिवारी ब्लैक कलर की हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस को पहनकर श्वेता किलर पोज देती नजर आईं.

2/5

तस्वीरों में श्वेता ब्लैक कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई है. खास बात है कि एक्ट्रेस ने कई फोटोज में स्ट्रैप को कंधे से नीचे गिराकर किलर पोज दिए. 

3/5

श्वेता तिवारी इस ड्रेस को पहनकर काउच पर बैठी नजर आईं. जिसमें उन्होंने ऐसे-ऐसे किलर पोज दिए कि देखने वालों के भी पसीने छूट गए. श्वेता की ये ड्रेस एक तरह से ऊपर के साइड से ऑफ शोल्डर का लुक दे रही है तो वहीं हाई थाई स्लिट भी है.

4/5

इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर श्वेता तिवारी कभी कैमरे के सामने किलर लुक्स देती नजर आईं तो कभी कैमरे पर अदाओं का ऐसा जलवा दिखाया कि देखने वाले उनके लुक की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाए.

5/5

इन तस्वीरों को श्वेता तिवारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'द स्पॉट लाइट.' आपको बता दें, श्वेता तिवारी लगातार एक से बढ़कर एक बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस पहनकर फोटोशूट करवा रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़