Advertisement
photoDetails1hindi

Sidharth-Kiara Wedding: 3 दिन में सिद्धार्थ-कियारा ने खर्चे इतने करोड़, इन बॉलीवुड कपल्स ने भी शादी में पानी की तरह बहाया पैसा!

Sidharth Malhotra-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 7 फरवरी 2023 यानी आज सात फेरे लेने जा रहे हैं. बॉलीवुड का यह कपल राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की रस्में कर रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ-कियारा (Sidharth Kiara Wedding) ने अपनी शादी में अबतक करोड़ों रुपए खर्च कर दिए हैं. सिद्धार्थ-कियारा से पहले कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी शादी में पैसा पानी की तरह बहाया है.

1/5

Sidharth-Kiara Wedding: रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ कियारा ने अपनी शादी में अब तक 6 करोड़ रुपए खर्च कर दिए हैं. इकॉनोमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सूर्यगढ़ में शादी करने का एक दिन का खर्चा डेढ़ करोड़ से लेकर 2 करोड़ तक है. उसी अंदाजे से तीन दिन का खर्च 6 करोड़ रुपए हो जाता है. 

 

2/5

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी राजस्थान में ही डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट में शादी करने का खर्च विक्की-कैटरीना को करीब 4 करोड़ पड़ा था.

3/5

Ranveer Singh-Deepika Padukone: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इटली में एक पैलेस में शादी की थी कपल ने भी शादी में करोड़ों रुपए खर्चे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर-दीपिका ने जिस रिसोर्ट में शादी की थी उसका एक दिन का खर्च 24 लाख रुपए है. 

4/5

Anushka Sharma-Virat Kohli: टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी शादी में करीब 100 करोड़ रुपए खर्च किए थे.

5/5

Priyanka Chopra and Nick Jonas: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने राजस्थान के उम्मेद भवन में शादी की थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका और निक जोनस ने अपनी शादी के लिए करीब 5 लाख यूएस डॉलर्स खर्चे थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़