Advertisement
photoDetails1hindi

क्या Avatar मूवी को कर रही हैं प्रमोट? अजीब से लुक में स्पॉट हुई इस हसीना से लोगों ने पूछ डाल ये सवाल

Bollywood Actress: लगता है ये हसीना हॉलीवुड मूवी अवतार में भले ही ना हो लेकिन इस फिल्म को प्रमोट करने में वो पीछे नहीं है. कम से कम इनके लुक को देखकर तो यही कहा जा सकता है फिलहाल वो अवतार 2 को प्रमोट कर रही हैं.

1/5

शनिवार को एयरपोर्ट पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को इस अंदाज में देख हर कोई दंग रह गया. ब्लैक कलर के कपड़े और उस नीले रंग का शॉल साथ ही मैचिंग ग्लव्स पहने ये हसीना काफी अलग स्टाइल में स्पॉट हुईं. लेकिन ये कौन हैं क्या एक झलक में आप पहचान पाए. 

2/5

ये कोई और नहीं बल्कि स्टाइलिश एक्ट्रेस सोनम कपूर हैं और उनके स्टाइल से तो आप वाकिफ ही हैं. पिछले कई दिनों से इस हसीना को स्पॉट किया जा रहा है और हर बार वो काफी स्टाइलिश ड्रेस पहन तारीफ बंटोर रही हैं वहीं आज ये हसीना काफी यूनिक लुक में दिखीं. 

3/5

सोनम कपूर के इस लुक को देखकर यूं लगा मानो वो जल्द ही रिलीज होने जा रही अवतार मूवी को प्रमोट कर रही हैं. वैसे सोनम कपूर अपने अलग से ड्रेसिंग स्टाइल के लिए ही सबसे ज्यादा जानी जाती हैं. 

4/5

हाल ही वो सऊदी अरब के जेद्दाह में आयोजित Red Sea International Film Festival में पहुंची थीं जहां उन्होंने रैंप वॉक कर अपने स्टाइल का जादू फिर से खूब ढाया. लाल रंग के अलग से गाउन को पहन सोनम कपूर काफी समय के बाद रैंप वॉक करती दिखीं. काफी समय से उन्होंने काम से ब्रेक लिया था. 

5/5

फिलहाल वो बेटे को जन्म देने के बाद काम पर फिर से लौट आई हैं. फैशन शो में हिस्सा लेना हो या फिर बी टाउन के किसी इवेंट में स्पॉट होने की बात हो सोनम कपूर हर जगह नजर आती हैं वहीं कहा जा रहा है कि जल्द ही वो फिल्मों में भी वापसी करने जा रही हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़