Advertisement
photoDetails1hindi

Sonam Kapoor ने अजब-गजब कराया फोटोशूट, एकदम अलग अंदाज की हैं तस्‍वीरें

बॉलीवुड की स्टाइल डीवा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. सोनम कपूर ने हाल ही में कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसे देख फैंस ये समझ नहीं पा रहे हैं कि सोनम किस तरह का पोज देना चाहती हैं.

सोनम ने पकड़े पैर

1/5
सोनम ने पकड़े पैर

सोनम एक फोटो में पैर पकड़े नजर आ रही हैं. इस फोटो में सोनम का अंदाज बेहद अलग लग रहा है. लोगों ने इस पोज के लिए सोनम को ट्रोल भी किया. (Photo Credit: Sonam Kapoor Instagram) 

कुछ ज्यादा ही झुक गईं सोनम

2/5
कुछ ज्यादा ही झुक गईं सोनम

सोनम स्टाइलिश अदा दिखाने के चक्कर में कुछ ज्यादा ही झुक गईं और इस फोटो में इनका अंदाज थोड़ा अजीब दिखने लगा. (Photo Credit: Sonam Kapoor Instagram) 

होली भी कर रहीं विश

3/5
होली भी कर रहीं विश

सोनम ने बालों को बिखरा कर, हाथ में नीला रंग लगाकर अपने फैंस को होली के मौके पर विश किया है. इस फोटो में सोनम का बिखरा अंदाज भी शायद आपको समझ ना आए. (Photo Credit: Sonam Kapoor Instagram)  

बैकसाइड से भी खिंचवाई फोटो

4/5
बैकसाइड से भी खिंचवाई फोटो

किसी एक्ट्रेस का फोटोशूट देखने के बाद आप उनके आउटफिट, मेकअप आदि पर ध्यान देते होंगे लेकिन सोनम ने पीछे से अपनी फोटो खिंचवाई है. (Photo Credit: Sonam Kapoor Instagram) 

सोनम की गठरी

5/5
सोनम की गठरी

सोनम ने एकदम अलग तरीके का आउटफिट पहना है जिसे देखकर कुछ भी कयास लगाना मुश्किल है. (Photo Credit: Sonam Kapoor Instagram) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़