Advertisement
photoDetails1hindi

Taarak Mehta की बबीता जी का बिकिनी लुक देख मचल उठेंगे जेठालाल, हर फोटो काट रही गदर!

Munmun Dutta Birthday: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है और सभी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. फैंस आए दिन सोशल मीडिया पर इनके बारे में कुछ न कुछ नया खोजते हैं. ऐसे में हम एक्ट्रेस के बर्थडे पर आपके लिए 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की अनदेखी तस्वीरें लेकर आए हैं. आपको बता दें, मुनमुन दत्ता आज यानी 28 सितंबर को 35 साल की हो गईं.

1/7

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) 13 साल से इस शो का हिस्सा है. शो शुरू होने के साथ ही बबीता जी का नाता इस शो से जुड़ गया था.

2/7

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का अंदाज, अदाएं, और स्टाइल लोगों को खूब पसंद है. जेठालाल की तरह ही लोग भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं. लोगों को उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है.

3/7

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं. मुनमुन दत्त हमेशा अपनी हसीन तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं. 

4/7

इस बार हम बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के फैंस के लिए उनकी कई पुरानी तस्वीरें लेकर आएं हैं, जिन्हें शायद ही आपने कभी देखा होगा. ये तस्वीरें उनके करियर के शुरुआती दिनों की हैं. 

5/7

अपने करियर के शुरुआती दिनों में बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) मॉडलिंग में काफी एक्टिव थीं. उस दौरान उन्होंने कई बोल्ड फोटोशूट भी कराए थे. उन बोल्ड बिकिनी फोटोशूट्स का ही ये तस्वीरें हिस्सा हैं. 

6/7

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया. उन वीडियोज में भी उन्होंने अपने हुस्न का जादू चलाया था. अपने दौर में उनके गाने काफी पॉपुलर थे. 

7/7

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से पहले भी कई शोज में काम किया. इनमें से एक है 'हम सब भारतीय' है. इस शो में भी उनके को-स्टार जेठालाल यानी दिलीप जोशी थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़