Advertisement
photoDetails1hindi

Cozy Photos: पूल के अंदर उतरकर पति संग इतनी कोजी हो गईं ये हसीना, 38 की उम्र में बोल्डनेस से लगाई 'आग'

Cozy Photos: 38 साल की करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) शादी के बाद हद से ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. इसका सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम है जो उनकी कई फोटोज से भरा पड़ा है. वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पति वरुण बंगेरा के साथ पूल के अंदर उतरकर ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर उनके फैंस शॉक्ड हो गए. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पूल के अंदर पति संग कोजी होती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया तो उनकी ये तस्वीरें चर्चा में आ गईं. देखिए करिश्मा तन्ना की फोटोज.

1/5

करिश्मा तन्ना ने सोशल मीडिया पर पति संग इन दिनों वकेशन एन्जॉय कर रही हैं. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने हैशटैग के साथ फ्रांस लिखा. जिससे ऐसा लग रहा है कि करिश्मा इन दिनों फ्रांस में वकेशन मना रही हैं.

2/5

फ्रांस से एक्ट्रेस ने पति वरुण संग पूल के अंदर की कोजी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की बिकिनी पहने अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखीं.वहीं वरुण उनके साथ कोजी होते हुए दिखे. करिश्मा तन्ना ने इन तस्वीरों में मस्ती करती हुई नजर आईं. 

3/5

लुक की बात करें तो इस कपल ने अपने पूल के अंदर गॉगल्स लगाए हुए हैं. एक्ट्रेस ने जैसे ही पूल के अंदर की ये तस्वीरें शेयर की तो फैंस कमेंट करने लगे.इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने दिल वाला आइकन बनाया. इससे पहले भी करिश्मा पूल के अंदर की कई कोजी फोटोज शेयर कर चुकी हैं.

4/5

अब जरा करिश्मा की इस तस्वीर को देखिए. इसमें एक्ट्रेस डेनिम शॉर्ट्स के साथ व्हाइट कलर की ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं. इसके ऊपर एक्ट्रेस ने शर्ट पहनी है लेकिन सारे बटन खोलकर बोल्ड लुक दिया.

5/5

वरुण बंगेरा के साथ करिश्मा तन्ना इसी साल शादी के बंधन में बंधी. शादी की तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं. आपको बता दें, करिश्मा तन्ना कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़