Advertisement
photoDetails1hindi

Urfi Javed ने अतरंगी फैशन की हदें भी तोड़ीं, प्लास्टिक पिघलाकर बनाया ऐसा टॉप, देखने वालों की फटी रह गईं आंखें!

Urfi Javed Photos: अतरंगी फैशन की हदों को भी तोड़ देने वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed)हाल ही में कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में उर्फी ने ऐसी चीज से अपना बदन ढका है कि देखने वालों के होश ही उड़ गए हैं. उर्फी ने जावेद (Urfi Javed New Look) प्लास्टिक को पिघलाकर अपने लिए टॉप बना डाला है. उर्फी के अतरंगी फैशन का यह जलवा आप यहां तस्वीरों में देख सकते हैं.

1/5

उर्फी जावेद (Urfi Javed) बोल्डनेस और अतरंगी फैशन के लिए दुनियाभर में पहचान बना चुकी हैं. उर्फी हर दिन अपने नए लुक से लोगों को हैरान करती रहती हैं लेकिन हाल ही में उनकी कुछ पुरानी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में उर्फी को रेड कलर के छोटे से टॉप और व्हाइट पैंट पहने देखा जा सकता है.

 

2/5

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का यह छोटा-सा लेकिन अजीब दिखने वाला लाल टॉप कपड़े का नहीं प्लास्टिक का बना है. उर्फी जावेद ने इस टॉप को प्लास्टिक पिघलाकर बनाया है. उर्फी ने सोशल मीडिया पर जब इन फोटोज को शेयर किया था तो उन्होंने कैप्शन देकर ड्रेस के बारे में बताया था.

3/5

उर्फी (Urfi Javed Pics) ने कैप्शन में लिखा था, उन्होंने अपनी फिटिंग के अनुसार प्लास्टिक को पिघलाया और फिर उसमें कुछ धागे जोड़ दिए. इस तरह से उनका फैब्रिक पीयूसी टॉप तैयार हो गया. 

4/5

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) वायरल हो रहीं तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज देती दिख रही हैं. उर्फी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हसीना ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एक्ट्रेस की थी लेकिन पॉपुलैरिटी उन्हें अतरंगी फैशन ने ही दिलाई है.

5/5

उर्फी जावेद (Urfi Javed New Dress) को जिस अजीबोगरीब स्टाइल के लिए कभी ट्रोल किया जाता था. अब उसी स्टाइल के लिए वह फैशन शोज का हिस्सा बनती हैं, बड़े डिजाइनर्स के साथ काम भी करती हैं. अतरंगी फैशन के कारण उर्फी ने दुनियाभर में पहचान बना ली है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़