Advertisement
photoDetails1hindi

Urfi Javed Photos: क्यों हर बार अपने कपड़ों से बवाल खड़ा कर देती हैं Urfi Javed? इससे क्यों और किसको लगी मिर्च?

उर्फी जावेद के कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी  तेजी से वायरल हो रही हैं. उर्फी जावेद अपने बोल्ड फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं. ऐसे में उर्फी का ये लुक भी फैंस के होश उड़ा रहा हैं.   

1/5

उर्फी जावेद आए दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड में सज संवरकर अपने घर से निकल घूमना पसंद करती हैं. ऐसे में उर्फी जावेद के लुक्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहते हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए उर्फी का एक और हैरान करने वाला रूप. 

 

2/5

दरअसल उर्फई जावेद को पैपराजी ने मुंबई में पिंक सैटिन स्कर्ट जो की साइड से हाई सेलिट लुक में थी और व्हाइट सैटिन टॉप जो की सामने से खुला हुआ और महज एक ही बटन पर टिका हुआ था लुक में स्पॉट किया. 

3/5

उर्फी के इस लुक को पर हर किसी की नजरे ठहर रही हैं. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फई ने अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए अंडरगार्मेंट्स नहीं पहने थे. इस डेयरिंग लुक को उर्फी ने पैपराजी के सामने काफी शानदार तरीके से प्रेजेंट किया. 

4/5

उर्फी का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं. 

 

5/5

दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती हैं. कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लेती हैं तो कभी शीशे के तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़