Advertisement
photoDetails1hindi

Youtuber Armaan Malik Net Worth: राजा से कम नहीं है ठाठ, रानी की तरह दोनों बीवियां भी रहती हैं साथ

Youtuber Armaan Malik Lifestyle: यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खासे चर्चा में रहते हैं. अपने ब्लॉग और वीडियो से ट्रेंड में बने रहने वाले यूट्यूबर इसके जरिए जमकर कमाई भी करते हैं. चलिए बताते हैं इनकी टोटल नेटवर्थ के बारे में.

वीडियो को लेकर रहते हैं चर्चा में

1/5
वीडियो को लेकर रहते हैं चर्चा में

यूट्यूबर अरमान मलिक आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. कुछ समय पहले दो बीवियों के एक साथ प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में रहे अरमान मलिक सोशल मीडिया स्टार से कम नहीं हैं. वो अक्सर अपने ब्लॉग्स और वीडियो को लेकर चर्चा में बने रहते हैं.  

दोनों बीवियां रहती हैं साथ

2/5
दोनों बीवियां रहती हैं साथ

यूट्यूबर अरमान मलिक की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने दो शादियां की हैं. पहली शादी पायल से हुई लेकिन फिर वो कृतिका पर भी दिल हार बैठे और फिर धर्म बदलकर उन्होंने दो शादियां कर ली. खास बात ये है कि उनकी दोनों बीवियां एक साथ ही रहती हैं.

हर महीने कमाते हैं लाखों

3/5
हर महीने कमाते हैं लाखों

जल्द ही अरमान मलिक पापा बनने वाले हैं उनकी दोनों पत्नियां प्रेग्नेंट हैं और उसी वजह से अरमान काफी चर्चा में भी रहे थे. खैर आज हम आपको उनकी कमाई के बारे में बताने वाले हैं. ब्लॉग और वीडियो से हर महीने लाखों कमाने वाले अरमान साल में करोड़ों कमा लेते हैं.  

साल में कमाते हैं करोड़ों

4/5
साल में कमाते हैं करोड़ों

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हर महीने अरमान मलिक लगभग ढाई से तीन लाख रूपए तक कमाते हैं. इतना ही नहीं उनका खुद का जिम भी है जिससे भी उनकी कमाई होती है. वो म्यूजिक वीडियो भी रिलीज करते रहते हैं. इस तरह साल में अरमान करोड़ों रूपए कमाते हैं.

ठाठ से जीते हैं लग्जुरियस लाइफस्टाइल

5/5
ठाठ से जीते हैं लग्जुरियस लाइफस्टाइल

यही वजह है कि यूट्यूबर अरमान मलिक पूरे ठाठ से जिंदगी जीत हैं. उनके ब्लॉग में उनकी लाइफस्टाइल काफी हद तक रिवील हो जाती है. उनकी पत्नियां भी किसी रानी से कम जिंदगी नहीं जी रही. आलीशान घर, लग्जरी कार और ठाठ से भरी जिंदगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़