सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त कमाई कर रही हैं प्रिया प्रकाश, एक पोस्‍ट से कमाती हैं इतना
Advertisement

सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त कमाई कर रही हैं प्रिया प्रकाश, एक पोस्‍ट से कमाती हैं इतना

प्रिया प्रकाश की इसी लोकप्रियता का लाभ उठाने के लिए कई कंपनियों ने उन्हें मोटी रकम देकर अपनी कंपनी का प्रमोशन करवाना चाहती हैं. 

प्रिया प्रकाश की पॉपुलरिटी के बाद उन्हें मिलने लगे मोटी रकम के ऑफर.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश ने एक फिल्म में इस अंदाज में आंख मारी कि अब उन पर पैसों की बारिश होने लगी है. कंपनियां सोशल मीडिया पर उनकी बढ़ती लोकप्रियता का पूरा लाभ उठाना चाहती हैं. उल्लेखनीय है कि उनकी मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ की एक क्लिप वायरल होने से सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता बढ़ गई है. प्रिया प्रकाश की इसी लोकप्रियता का लाभ उठाने के लिए कई कंपनियों ने उन्हें मोटी रकम देकर अपने प्रोडक्‍ट का प्रमोशन करवाना चाहती हैं. ऐसे में खबर है कि प्रिया भी इस मौके का पूरा-पूरा फायदा उठा रही हैं.

  1. एक वीडियो क्लिप के वायरल होने से प्रिया की बढ़ी लोकप्रियता
  2. प्रिया प्रकाश की बढ़ती लोकप्रियता का लाभ उठाना चाहती हैं कंपनियां
  3. उन्हें मोटी रकम देकर अपनी कंपनी का प्रमोशन करवाना चाहती हैं

प्रिया को मिल रही मुंहमांगी कीमत 

प्रिया के इंस्टाग्राम पर अभी 51 लाख फॉलोवर हैं और इसी आधार पर कंपनियां उन्हें मुंहमांगी कीमत देने को तैयार है. सूत्रों के अनुसार, इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने के लिए प्रिया प्रकाश को कंपनियों ने 8 लाख रुपए तक देने की बात की है. 

एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया
फिल्म के गाने में जो सीन है, उसमें प्रिया मासूम अंदाज में आंख मारती दिख रही हैं और उनकी इसी मासूमियत की वजह से उनकी ओर लोगों का ध्यान गया. प्रिया प्रकाश की फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ की वीडियो क्लिप के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने उन्हें फॉलो किया था. एक दिन में इतने ज्यादा लोगों का फॉलो करना अपने आप में एक रिकॉर्ड है.    

वीडियो के बाद अब प्रिया प्रकाश की यह तस्वीर भी होने लगी वायरल

कई फिल्मों के ऑफर मिले 
वैसे तो फिल्म के इस गाने में स्कूल के फंक्शन में कई कपल नजर आ रहे हैं, लेकिन गाने के सीन में प्रिया की तरफ लोग इस तरह से आकर्षित हुए कि सबकी जुबां पर प्रिया प्रकाश का ही नाम रहने लगा. उनकी बढ़ती लोकप्रियता के कारण उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं. इतना ही नहीं, उनके डेब्यू को लेकर बॉलीवुड में चर्चाएं हुई. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news