प्रकाश जाजू के 'खुदकुशी' वाले दावे पर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement

प्रकाश जाजू के 'खुदकुशी' वाले दावे पर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पूर्व मैनेजर प्रकाश जाजू की ओर से उन्हें लेकर किए गए दावों पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि जाजू के बयान में कोई सच्चाई नहीं है। जाजू ने यह दावा किया था कि प्रियंका ने अपने संघर्ष के दिनों में तीन बार कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास किया था।

प्रकाश जाजू के 'खुदकुशी' वाले दावे पर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली : प्रियंका चोपड़ा ने अपने पूर्व मैनेजर प्रकाश जाजू की ओर से उन्हें लेकर किए गए दावों पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि जाजू के बयान में कोई सच्चाई नहीं है। जाजू ने यह दावा किया था कि प्रियंका ने अपने संघर्ष के दिनों में तीन बार कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास किया था।

इस महीने की शुरुआत में कई ट्वीट कर जाजू ने कहा था कि प्रियंका ने 2002 में अपने कथित प्रेमी असीम मर्चेंट की मां की मौत के बाद कथित तौर पर आत्महत्या की कोशिश की थी। अभिनेत्री ने कहा, 'यह निराधार है, सबसे पहले तो यह बेहद निराशाजनक है कि भारतीय मीडिया ने बिना उस व्यक्ति के इतिहास को खंगाले कि वह कौन है, उसे प्राथमिकता दी, जो मुझे प्रताड़ित करने के लिए जेल में सजा काट चुका है। इसलिए, मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है क्योंकि उस शख्स की कोई विश्वसनीयता नहीं है, जिसे मीडिया ने अहमियत दी।' 

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के अपने घर में मृत पाए जाने के कुछ दिन बाद जाजू ने ये ट्वीट किए थे। पुलिस को संदेह है कि प्रत्यूषा ने अपने प्रेमी राहुल राज सिंह के साथ तनावपूर्ण संबंधों के कारण खुदकुशी की।

Trending news